जूते में छिपा बैठा था खतरनाक सांप, पहनने चला शख्स, फिर जो हुआ, देख डर जाएंगे आप

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खतरनाक सांप एक जूते के अंदर घुसते हुए दिखाई दे रहा है. चितकबरा दिखने वाला ये सांप काफी लंबा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जूते में छिपा बैठा था खतरनाक सांप

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा, अजगर समेत खतरनाक सांपों के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखते ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर खतरनाक सांपों और किंग कोबरा (King Cobra) के वीडियो की भरमार है, अक्सर किंग कोबरा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोबरा टॉयलेट सीट के अंदर छिपा बैठा होता है तो कभी कोई सांप शॉवर पर लटका मिलता है और कभी स्कूटी के अंदर छिपा बैठा मिलता है. ऐसे वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो किंग कोबरा (King Cobra) के हमले के भी खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, इसमें किंग कोबरा तो नहीं है, लेकिन ये खतरनाक नज़ारा आपके रोंगटे जरूर खड़े कर देगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खतरनाक सांप एक जूते के अंदर घुसते हुए दिखाई दे रहा है. चितकबरा दिखने वाला ये सांप काफी लंबा है और देखने में काफी खतरनाक भी लग रहा है. सांप बड़ी तेज़ी से जूते के अंदर घुसने लगता है. आगे आप देख सकते हैं कि कैसे ये सांप पूरी तरह से जूते के अंदर घुसकर बैठ जाता है. सांप इस तरह से जूते के अंदर छिपकर बैठा है कि आसाने से वो किसी को भी दिखाई नहीं देगा. अगर जूता पहनने वाला शख्स इस बात से अंजान है कि सांप उसके जूते में छिपा हो सकता है, तो उसकी जान को खतरा हो सकता है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर prakash_yadav_samrat नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर अबतक 1 लाख 72 हजार व्यूज़ आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसीलिए मैं जूते पहनता ही नहीं हूं. दूसरे ने लिखा- जूते पहनने से पहले हमेशा उसे अच्छी तरह से झाड़ लेना चाहिए. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?
Topics mentioned in this article