तबेले में फन फैलाए बैठे थे नागराज, तभी भैंस ने किया ऐसा काम सन्न रह गया सांप

चौंका देने वाले इस वीडियो में सांप और भैंस आमने-सामने नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ वो देखकर यकीनन आपको भी अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Snake buffalo viral video: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो सांप के नाम भर से ही डर के मारे थर-थर कांपने लगते हैं. मौत के घाट उतार देने वाले जहर से भरे इन रेंगने वाले जीवों से इंसान तो इंसान जंगल के जंगली जानवर भी खौफ खाते हैं. कहते हैं कि, सांप एक बार भड़क जाए, तो फिर ये अपने शिकार की हालत खराब कर के ही मानता है. कई बार सोशल मीडिया पर वायरल कुछ वीडियो में ऐसा नजारा भी देखने को मिला है, जिसमें अजगर कोबरा जैसी सांप की प्रजातियों से जंगल का राजा कहे जाने वाला शेर को भी खौफ खाते हुए दो कदम पीछे लेते देखा गया है. हाल ही में सांप से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें सांप और भैंस आमने-सामने नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ वो देखकर यकीनन आपको भी अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

जब सांप और भैंस का हुआ आमना-सामना (snake viral video)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @itz__akhil__5k नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि, सांप और भैंस का जब आमना-सामना होता है, तो दोनों का एक अलग ही रूप देखने को मिलता है. वीडियो में आप देखेंगे कि, पहले तो सांप भैंस के आगे बैठा रहता है, लेकिन अगले ही पल वो भैंस के चेहरे पर काट लेता है. बावजूद इसके भैंस बड़े ही प्यार से सांप के पास जाकर उसे दुलार करने लगती है. भैंस कभी उसे चाटती है, तो कभी पुचकारती नजर आती है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, भैंस को ऐसा करते देखकर सांप भी शांत पड़ जाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो बनाने वाले पर भड़के यूजर्स (buffalo viral video)

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को देखकर आपके जहन में भी यही सवाल उठ रहा होगा कि, आखिर वीडियो बनाने वाले शख्स ने उसे काटने क्यों दिया. सोशल मीडिया पर लोग वीडियो बनाने वाले पर खूब भड़क रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 26 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर जानना चाहता है कि, आखिर कैमरामैन ने भैंस की मदद क्यों नहीं की. दूसरे यूजर ने लिखा, इतिहास गवाह है कि कैमरामैन ने आज तक किसी की मदद नहीं की. तीसरे यूजर ने लिखा, भाई आप हटा भी सकते थे वीडियो नहीं बनाते भैंस बची या नहीं ये बताओ. चौथे यूजर ने लिखा, सांप ने काट लिया है बेचारी भैंस को पता नहीं बची या नहीं लोग इस तरह का विडियो क्यों बनाते हैं?

Advertisement

ये भी देखेंः-  कैसे जिंदा सांप को एक बार में निगल गया कोबरा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: Baramula में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर