स्मृति ईरानी ने शेयर की अपने Workout Session की फोटो, बोलीं- ‘कोशिश जारी है’

स्मृति ईरानी के ज्यादातर पोस्ट काफी प्रेरणादायक भी होते हैं. जो लोगों को प्रेरित करते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर जिम में पसीना बहाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो एथलीजर में वजन उठाते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
स्मृति ईरानी ने शेयर की अपने Workout Session की फोटो

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने खास वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लोग उनके पोस्ट को काफी पसंद करते हैं. स्मृति ईरानी के ज्यादातर पोस्ट काफी प्रेरणादायक भी होते हैं. जो लोगों को प्रेरित करते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर जिम में पसीना बहाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो एथलीजर में वजन उठाते हुए नजर आ रही हैं. केंद्रीय मंत्री ने शुक्रवार की सुबह की शुरुआत स्वस्थ तरीके से की. उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की है.

Advertisement

स्मृति ईरानी ने जो फोटो शेयर की, उसमें उन्हें नीले रंग की टी-शर्ट और ग्रे ट्रैक पैंट पहने देखा जा सकता है, फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कोशिश जारी है.”

पिछले महीने भी स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने वर्कआउट सेशन से अपनी एक और फोटो शेयर की थी. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "सेल्फ-केयर संडे."

Advertisement

अगर आप भी फिटनेस प्रेरणा की तलाश में हैं, तो इसके लिए आपको निश्चित रूप से स्मृति ईरानी को जरूर फॉलो करना चाहिए.

Advertisement

स्मृति ईरानी केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं. उसने जुबिन ईरानी से शादी की है और यह कपल जोइश और जोहर ईरानी के माता-पिता हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत