बिल्डिंग में आग लगी थी, 2 बच्चियां उसमें फंसी हुई थी, ऐसे में इन 6 लोगों ने मिलकर जान बचाई

सोशल मीडिया पर रोज़ कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. कुछ ऐसे वीडियोज़ रहते हैं, जो दिल को छू लेते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सलाम किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media Viral video) पर रोज़ कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. कुछ ऐसे वीडियोज़ रहते हैं, जो दिल को छू लेते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सलाम किया है. दरअसल इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक इमारत की तीसरी मंजिल पर आग लग गई थी. ऐसे में कुछ साहसिक लोगों ने अपनी मेहनत और हिम्मत दो मासूमों की ज़िंदगी बचाई है. इनलोगों को सोशल मीडिया पर लोग बहुत दुआ दे रहे हैं.

आप भी इस वीडियो को देखें


सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आग लगी इमारत में 6 लोग शामिल हुए हैं. इन 6 लोगों ने बड़ी हिम्मत के साथ 2 बच्चों की ज़िंदगी बचाई है. बिना किसी संसाधन के इन्होंने अपनी जान पर खेलकर इन्हें बचाया है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो इन्हें सुपरहीरो कह रहा है. 

इस वीडियो को Trending in China नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 23 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इन 6 लोगों के लिए अच्छे कमेंट्स किए हैं.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी