बनारस के घाट पर नाव पर बैठकर शख्स ने सुरीले अंदाज में गाया गाना, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाव वाला बहुत ही सुरीली आवाज में गाना गा रहा है. उसकी आवाज में इतनी मधुरता है कि आप भी उसकी आवाज के दीवाने हो जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

हमारे देश में बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनके अंदर अद्भुत प्रतिभा का भंडार है, लेकिन उनका वह प्रतिभा कभी किसी के सामने नहीं आ पाती. लेकिन, सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो ऐसे टैलेंटेड लोगों को किसी न किसी रूप में दुनिया के सामने ला ही देता है. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाव वाला बहुत ही सुरीली आवाज में गाना गा रहा है. उसकी आवाज में इतनी मधुरता है कि आप भी उसकी आवाज के दीवाने हो जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘#बनारस के घाट पर, एक प्रतिभावान युवक अपनी गायन कला से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करते हुए...ईश्वर इस प्रतिभावान युवा को हर ऊंचाई प्रदान करें...' वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे एक शख्स वान पर बैठा हुआ है और बड़ी ही सुरीली आवाज में गाना गा रहा है. उसकी आवाज और गाने को सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे यह शख्स हर रोज आपनी गायकी के लिए रियाज़ करता होगा.

देखें Video: 

Advertisement

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर अबतक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इतना ही नहीं, आईपीएस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सभी बड़े सिंगर्स को टैग भी किया है. लोग इस शख्स के गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP