पंचायत का 'सितारा' या इमरान खान वाला घोड़ा, दिल्ली की सड़कों पर घुड़सवारी करते शख्स का वीडियो देख इंटरनेट पर आई कमेंट्स की बाढ़

एक शख्स घोड़े पर बैठ कर राजधानी की सड़कों पर राजाओं वाली फीलिंग लेते हुए जमकर घुड़सवारी करता दिखा. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली की सड़कों पर घुड़सवारी करते शख्स का वीडियो हो रहा वायरल

दिल्ली अव्यवस्थित ट्रैफिक के लिए जानी जाती है, लेकिन हाल में यहां के ट्रैफिक को लेकर लोग तब पूरी तरह हैरान रह गए, जब सड़क पर गाड़ियों के बीच एक सफेद रंग का घोड़ा तेजी से दौड़ता नजर आया. एक शख्स घोड़े पर बैठ कर राजधानी की सड़कों पर राजाओं वाली फीलिंग लेते हुए जमकर घुड़सवारी करता दिखा. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

लोग रह गए हक्के-बक्के

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को व्यस्त सड़क पर शानदार तरीके से घोड़ा दौड़ते हुए देखा जा सकता है, जिससे दर्शकों और सोशल मीडिया पर यूज़र्स की कमेंट्स की झड़ी लग गई. इंटरनेट पर जमकर लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

याद आया बॉलीवुड

कुछ यूज़र्स इस नजारे की तुलना बॉलीवुड से करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, "यह सीधे जाने तू या जाने ना के क्लाइमेक्स जैसा लग रहा है," इमरान खान के किरदार जय सिंह राठौर के उस मशहूर सीन का ज़िक्र करते हुए जिसमें वे अपनी प्रेमिका को एयरपोर्ट पर रोकने के लिए घोड़े पर सवार होते हैं. दूसरे ने कहा, "जाने तू या जाने ना से जय सिंह राठौर," जो बॉलीवुड की यादों को ताज़ा करता है. तीसरे यूजर ने इस घोड़े की तुलना पंचायत 3 वाले घोड़े सितारा से कर दी. एक यूजर ने मज़ाक में कहा, "यह तो विधायक जी का घोड़ा है."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
नौकरी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, पीड़ित लड़कियों ने NDTV से की ख़ास बात