दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए साली ने चली चाल, जीजा भी निकले स्मार्ट, किया कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोगों का हुआ बुरा हाल

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे की हरकत देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Groom Funny Video: शादी के सीज़न के दौरान सोशल मीडिया पर शादियों के बहुत से मज़ेदार वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं. फिर चाहे वो दूल्हा-दुल्हन का डांस हो या फिर बारात में रिश्तेदारों का डांस. इतना ही नहीं, आजकल तो शादी के दौरान अजीबोगरीब रस्मों के भी बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे की हरकत देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा बैठा है और उसके चारों ओर काफी मेहमान इकट्ठा हैं. दूल्हे के सामने मेज पर खाने की टेबल लगी है और सामने ही कुछ लड़कियां भी खड़ी हैं, जो शायद दूल्हे की सालियां हैं. वो दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए चम्मच में रसगुल्ला लेती हैं और दूल्हे के मुंह पर लगा देती हैं. कुछ देर तक दूल्हा मिठाई नहीं खाता है नीचे मुंह करके शर्माता रहता है, लेकिन अचानक एक झटके में दूल्हा चम्मच में रखे रसगुल्ले को झट से निगल जाता है और नहां खड़े सभी लोग देखकर ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं. मिठाई खाने का दूल्हे का ये तरीका लोगों को काफी फनी लग रहा है. 

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगों काफी मज़ेदार लग रहा है. इस वीडियो को एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और वीडियो पर 7 हज़ार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दूल्हे राजा के पास बैठे ताऊजी ठहाके लगाकर हंस रहे हैं. दूसरे ने लिखा- दुल्हे राजा तो गर्दन ही नहीं उठा रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो संगकारा से भी फास्ट है.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: BJP उम्मीदवार Sunil Sangwan के जेलर रहते 6 बार Jail से बाहर आए Ram Rahim
Topics mentioned in this article