58 की उम्र में 30 का दिखता है ये फैशन फोटोग्राफर, फिल्मी हीरो भी हैं इनकी पर्सनालिटी के आगे फेल

चुआनडो टैन अपने जवां लुक्स के लिए 2017 में काफी वायरल हुए और खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. टैन अपनी फिटनेस के लिए रोज कड़ी मेहनत करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पहले की तुलना में लोग फिटनेस को लेकर ज्यादा सजग है. हमारे सामने ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जो 50 की उम्र के बाद भी जवां दिखते हैं. मौजूदा दौर में हर सेलिब्रिटी एक्सरसाइज और प्रॉपर डाइट के जरिए एजिंग को मात देकर फॉरएवर यंग दिखने की चाहत रखता है. सेलिब्रिटीज को देखकर आम लोगों में भी हमेशा यंग दिखने की चाहत पहले से बढ़ गई है. शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जिसे फॉरएवर यंग का टैग पसंद न आए. इस तरह के विरले पाए जाने वाले लोगों की सूची में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर चुआनडो टैन का नाम शामिल है. 58 की उम्र में भी 30 के दिखने वाले टैन 'फॉरएवर यंग' कहलाना पसंद नहीं करते हैं.

'फॉरएवर यंग'

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, चुआनडो टैन अपने जवां लुक्स के लिए 2017 में काफी वायरल हुए और खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. टैन अपनी फिटनेस के लिए रोज कड़ी मेहनत करते हैं. फॉरएवर यंग दिखने के कॉन्सेप्ट को नकारते हुए उन्होंने सीएनएन से बातचीत के दौरान कहा कि, "मैं दबाव महसूस करता हूं क्योंकि, अंदर ही अंदर मैं जानता हूं कि मैं उतना युवा नहीं हूं, मेरी उम्र बढ़ रही है, इसलिए मैं यह गलत धारणा नहीं बनाऊंगा कि मैं फॉरएवर यंग रहूंगा." उन्होंने आगे कहा कि, 'शायद लोग जवां दिखने के लिए एक आसान तरीका या सीक्रेट जानना जानना चाहते हैं.'

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

2017 में फिटनेस के लिए हुए थे वायरल

ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक, टैन के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को एक चीनी कंपनी ने प्रमोट किया था, जिसके बाद वह जुलाई 2017 में अपनी फिटनेस और यूथफुल लुक्स को लेकर वायरल हुए थे. अपने यंग लुक्स का श्रेय टैंग अच्छे जीन और हेल्दी लाइफस्टाइल को देते हैं. एससीएमपी के मुताबिक, चुआनडो एंड फ्रे नाम का स्टूडियो चलाने वाले फैशन फोटोग्राफर चुआनडो टैन अब तक जेनेट जैक्सन, रीटा ओरा और शू क्यूई जैसी मशहूर हस्तियों के साथ काम कर चुके हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India
Topics mentioned in this article