दिल्ली घूमने आई सिंगापुर टूरिस्ट ने दिए ये खास टिप्स, 3 चीजें करने से किया सख्त मना

इस व्लॉगर का दिल्ली घूमने का एक्सपीरियंस खास अच्छा नहीं रहा, जिस वजह से उसने अपने व्लॉग में 3 खास टिप्स शेयर की हैं. इन टिप्स में व्लॉगर ने बताया है कि दिल्ली सैर पर आएं तो क्या नहीं करना है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली को समझ पाना सबके लिए आसान नहीं होता. इस शहर में घूमने आने वालों में सबके एक्सपीरियंस अलग-अलग होते हैं. कोई दिल्ली दर्शन को अमेजिंग एक्सपीरियंस मानता है, तो कोई इस शहर में विजिट कर अलग तरह के टिप्स देता है. सिंगापुर से आई एक व्लॉगर को भी अलग तरह के एक्सपीरियंस से दो चार होना पड़ा. इस व्लॉगर का दिल्ली घूमने का एक्सपीरियंस खास अच्छा नहीं रहा, जिस वजह से उसने अपने व्लॉग में तीन खास टिप्स शेयर की हैं. इन टिप्स में व्लॉगर ने बताया है कि, दिल्ली सैर पर आएं तो क्या नहीं करना है.

व्लॉगर की टिप्स

ट्रेवल विद Syl नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से इस व्लॉगर ने दिल्ली सैर का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में व्लॉगर ने बताया है कि, दिल्ली पहुंचे तो क्या नहीं करना है और वीडियो में इसकी वाजिब वजह भी शेयर की है. सबसे पहले व्लॉगर ने बताया कि, आधी रात में यहां टैक्सी हायर न करें, क्योंकि प्री पेड के बाद भी टैक्सी वाले ने उनसे 2 सौ रुपये एक्स्ट्रा मांगे. दूसरी टिप ये दी कि अगर रिक्शा करें तो पहले ही रेट फिक्स कर लें, क्योंकि रिक्शा वाले ने उनसे 6 हजार रुपये की डिमांड कर डाली. इतना ही नहीं नंबर मिलने पर रिक्शा ड्राइवर ने मैसेज भी भेजे. आखिर टिप ये है कि क्रेडिट कार्ड ही काफी नहीं है, दिल्ली घूमने जाएं तो कैश जरूर साथ रखें, ताकि छोटे वेंडर्स को पे कर सकें.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

60 के मांगे छह हजार

व्लॉगर की इन टिप्स पर लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'यहां विदेशियों के साथ लूट मची हुई है.' जबकि एक यूजर ने लिखा कि, 'दिल्ली ही नहीं किसी भी देश में घूमने जाएं तो अपना नंबर शेयर नहीं करना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'रिक्शा ड्राइवर ने 60 के 6 हजार मांग लिए.'

Advertisement

ये भी देखेंः- मुंबई लोकल में लड़के का बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Dausa में बोरवेल में गिरी बच्ची को निकाला बाहर, अस्पताल में कराया भर्ती