Video: पिंजरे में बंद बब्बर शेर को कमजोर समझने की गलती कर बैठा शख्स, अगले ही पल चबा डाला हाथ

Viral Video Today: वीडियो में एक शख्स पिंजरे में बंद बब्बर शेर को कमजोर समझने की गलती कर बैठता है और उसके साथ अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Sher Ka Video: जंगल के राजा के सामने अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. अन्य खूंखार जानवर भी शेर के सामने जाने से कतराते हैं. यूं तो शेर को दुनिया के सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक माना जाता है, जो अपने शिकार का पलभर में हाल बेहाल कर देता है. जंगल के राजा से पंगा लेना बड़े से बड़े जानवर को भारी पड़ जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते ही रहते हैं, जिनमें इनका अंदाज देखते ही बनता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स पिंजरे में बंद बब्बर शेर को कमजोर समझने की गलती कर बैठता है, अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

यहां देखें वीडियो

शेर बेशक पिंजरे में बंद हो, लेकिन तब भी उसकी ताकत और गुस्सैल रूप कतई कम नहीं होता. इसका अंदाजा हाल ही में सामने आए इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स पिंजरे में बंद शेर को छूने की कोशिश करता रहता है. इस बीच अचानक गुस्से से तिलमिलाता शेर शख्स का हाथ अपने मुंह से दबोच लेता है. इस दौरान वहां चीख पुकार मच जाती है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में यह वीडियो earth.reel नाम के अकाउंट से शेयर किया है, जिसे इसी साल 28 अप्रैल को शेयर किया गया था. वीडियो को देखकर यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए गुस्सा जता रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.
 

Advertisement

'द नाइट मैनेजर' के स्टार अनिल कपूर, आदित्य और शोभिता एक इवेंट में हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?