सीट के लिए जानलेवा रेस, चलती ट्रेन में बैठने के लिए 'मिल्खा सिंह' बनी महिलाएं, वायरल हुआ वीडियो

चौंका देने वाले इस वायरल वीडियो में सीट के लिए महिलाएं चलती मुंबई लोकल ट्रेन के पीछे जानलेवा रेस लगाती नजर आ रही हैं, जिसके देखकर लोग हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Mumbai Local Train: सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ चौंका देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें सीट के लिए महिलाएं चलती मुंबई लोकल ट्रेन के पीछे जानलेवा रेस लगाती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में कुछ महिलाएं सीट पाने के लिए चलती ट्रेन में ही चढ़ने की जीतोड़ कोशिश कर रही है, बावजूद इसके की जरा सी गलती किसी के लिए भी मुसीबत बन सकती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, धक्का-मुक्की करती कुछ महिलाएं ट्रेन में चढ़ते ही गिर जाती हैं. इस बीच एक के बाद एक महिलाएं हवा की तरह चलती मुंबई लोकल ट्रेन में चढ़ रही है. वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह वीडियो @theskindoctor13 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देख लोग दंग हैं. 16 सितंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 13 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. 

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में