देखते ही देखते बिल्डिंग के कांच से चिपक गईं हजारों मधुमक्खियां, न्यूयॉर्क की सड़क पर टूट पड़ा झुंड, 911 ने दिलाया नया घर

हजारों की संख्या में अचानक मधुमक्खियां सड़क पर टूट पड़ीं. सड़क पर मंडराती इन मधुमक्खियों की वजह से सड़क पर कुछ लोग बुरी तरह डरते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
देखते ही देखते शहर भर में मंडराने लगा मधुमक्खियां का झुंड, लोगों की हालत हुई खराब

मुंह सुजाने के लिए एक ही मधुमक्खी काफी है. सोचिए जब मधुमक्खी का झुंड ही सड़क पर टूट पड़ेगा, तो क्या हाल होगा. न्यूयॉर्क की सड़क पर मधुमक्खियों का ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब हजारों की संख्या में मधुमक्खियां अचानक सड़क पर टूट पड़ीं. सड़क पर मंडराती इन मधुमक्खियों की वजह से सड़क पर कुछ लोग बुरी तरह डरते नजर आए, तो कुछ लोगों ने इसे सामान्य मानते हुए अपना काम जारी रखा. ये सभी मधुमक्खियां एक साथ जाकर ऊंची बिल्डिंग के कांच से चिपक गईं.

यहां देखें पोस्ट

ये हुआ लोगों का हाल

ट्विटर पर मधुमक्खियों के इस वीडियो को शेयर किया है mickmicknyc नाम के ट्विटर हैंडल ने. ये ट्विटर हैंडल जूलॉजिस्ट और डिजिटल क्रिएटर Michal Blank का है. वीडियो में देख सकते हैं कि, मधुमक्खियों का झुंड किस तरह सड़क पर मंडरा रहा है. कुछ लोग मधुमक्खियों का ये हाल देखकर अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं, तो कुछ डर रहे हैं. ये सभी मधुमक्खियां उड़ते हुए बिल्डिंग के कांच पर जाकर जमा हो रही हैं. इस अजीब नजारे ने कई लोगों का ध्यान अपनी और आसानी से खींच लिया.

Advertisement

911 बना मददगार

इसी वीडियो में ब्लैंक की आवाज भी सुनाई दे रही हैं, जो इसे एक नॉर्मल घटना बता रही हैं. उनके मुताबिक, न्यूयॉर्क के बहुत से होटल्स मधुमक्खियों को पालते हैं. जब वहां के छत्तों में जगह भर जाती है. तब ये मधुमक्खियां नए घर की तलाश में निकल पड़ती हैं. उस वक्त ऐसा ही नजारा दिखाई देता है. ब्लैंक ये भी कह रही हैं कि, ऐसा जब भी हो तब अमेरिका का इमरजेंसी सर्विस नंबर 911 डायल किया जा सकता है. उनके पार मधुमक्खियों को पकड़ कर दूसरी जगह शिफ्ट करने की सुविधा होती है. खुद ब्लैंक ने मधुमक्खियों को मंडराता देख 911 पर कॉल कर उनकी मदद ली. वो वीडियो में बता भी रही हैं कि, 911 ने मधुमक्खियों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया.

Advertisement

ये भी देखें- सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध

Featured Video Of The Day
बियॉन्ड द आर्क: अभिषेक चमोली की कहानी