हाई स्पीड ट्रेन के इंजन पर बैठकर यात्रा करता दिखा शख्स, देख लोग बोले- पैर टूटे तो टूटे लेकिन हीरोगिरी ना छूटे

सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी सांसें भी अटक जाएंगी. वीडियो में कुछ लोग ट्रेन के इंजन पर चढ़कर यात्रा करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
खतरों से खलते शख्स का वीडियो वायरल, इंजन पर बैठकर करता दिखा सफर

Man Traveling Sitting on Train's Engine: ट्रेन में भारी भीड़ और जगह ना मिलने पर यात्रियों को ट्रेन की छत पर चढ़ कर सफर करते हुए तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी को ट्रेन के इंजन पर बैठकर सफर करते देखा है? अगर नहीं तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि कुछ लोग ट्रेन के इंजन पर चढ़कर यात्रा कर रहे हैं. ट्रेन हाई स्पीड से चल रही है और उन्हें इस बात का कोई डर नहीं है.

ट्रेन के इंजन पर बैठकर की यात्रा

इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी आश्चर्य होगा कि, फुल स्पीड में चल रही ट्रेन के इंजन पर एक व्यक्ति आराम से बैठ कर अपनी यात्रा कर रहा है, वो भी बिना किसी डर के वह पैर नीचे लटका कर बैठा है. ट्रेन नदी के पुल पर से गुजरती हुई जा रही है, ऐसा लगता है कि ये शख्स अब गया. लोहे से बने पुल के खंभे उसके पैरों को छू कर निकलते हैं, लेकिन शख्स बिना भय के बैठा नजर आ रहा है. इस वीडियो में ट्रेन का नाम किशोरगंज एक्सप्रेस बताया जा रहा है. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

ब्रांड एम्बेसडर ऑफ माउंटेन ड्यू

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @oxovibes नाम की आईडी पर शेयर किया गया है, जिसको 662 हजार बार शेयर किया जा चुका है. वहीं इस वीडियो पर लगभग 1.4 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं. यूजर्स इस खतरनाक वीडियो को देखकर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'पैर टूटे तो टूटे लेकिन हीरो गिरी ना छूटे' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि, 'ब्रांड एम्बेसडर ऑफ माउंटेन ड्यू.' वहीं एक यूजर लिख रहा है टॉम क्रूज की तरफ से 99 मिस्ड कॉल.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?