टू व्हीलर पर बैठा दिखा बब्बर शेर, लेकिन अगले ही पल खुल गई पोल, पब्लिक हुई कंफ्यूज

अक्सर बाहरी देशों में कुछ लोग खूंखार और जंगली जानवरों को पालने का शौक रखते हैं, जिनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को कंफ्यूज कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कुछ लोगों को शौक होता है खतरनाक जानवरों को पालने का. अक्सर बाहरी देशों के कुछ वीडियोज भी वायरल होते हैं, जिनमें रईस शेर या बाघों को पालते घूमते नजर आते हैं. कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो ये महंगा और खतरनाक शौक अफोर्ड नहीं कर सकते, लेकिन शौक भी तो बड़ी चीज है, जिसे पूरा करने का कोई न कोई तरीका तो निकाल ही लेते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण है ये वीडियो जो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. पहली नजर में शायद आप भी इस वीडियो को देखकर धोखा खा सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

ये कैसा शेर?

इंस्टाग्राम पर kohtshoww नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने एक पेट एनिमल का वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में एक टू व्हीलर दिखाई देता है. इस टू व्हीलर पर एक पेट एनिमल बैठा दिखाई देता है, जो पहली नजर में किसी शेर की तरह नजर आता है. सिर से लेकर गले तक के बड़े-बड़े बाल किसी को भी कंफ्यूज करने के लिए काफी हैं, लेकिन जैसे-जैसे कैमरा आगे की तरफ जाता है, पोल खुलती चली जाती है. असल में ये कोई शेर नहीं एक डॉगी है, जिसे शेर की ड्रेस पहनाई गई है या फिर ऐसा गेटअप दिया गया है, जो लोगों को कंफ्यूज कर रहा है. इसे शेयर करने वाले इंस्टाग्राम अकाउंट ने भी लिखा है कि, इसका ओनर दुबई का मिलेनियर है.

Advertisement

लोगों ने कहा दया करो

शेरनुमा डॉगी का वीडियो देखकर कुछ लोगों को ये दिलचस्प लग रहा है. कुछ यूजर्स को ये वीडियो फनी भी लग रहा है, लेकिन कुछ लोगों को डॉगी पर दया भी आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि, 'बेचारे डॉगी को गर्मी में ऐसा कॉस्ट्यूम मत पहनाओ.' एक यूजर ने लिखा कि, 'पहली नजर में उन्हें लगा कि ये कोई डॉल है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'अपना ये हाल देखकर डॉग भी कंफ्यूज हो रहा होगा कि ये कौन है.'

Advertisement

ये भी देखें- 'रॉकी और रानी' में धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल?

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India