VIDEO: शादी में जयमाला के वक्त जमकर चले लात-घूसे, घराती-बरातियों ने एक दूसरे पर फेंकी कुर्सी

Fighting In Wedding: सोशल मीडिया पर हाल ही में शादी से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक तरफ दुल्हन जयमाला के वक्त दूल्हे की आरती उतार रही है, तो वहीं दूसरी तरफ भीड़ में खड़े मेहमान आपस में एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Wedding Viral Video: शादी में कई तरह की रस्मों के बीच सभी को खुश रख पाना आसान नहीं होता. इस दौरान घराती-बरातियों के बीच मनमुटाव भी देखने को मिलता रहता है. कभी बारात में मेहमानों का अतरंगी डांस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है, तो कभी छोटी से मोटी बातों पर शादी के मेहमान आपस में लड़कर इस पल को बर्बाद कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक तरफ दुल्हन जयमाला के वक्त दूल्हे की आरती उतार रही है, तो वहीं दूसरी तरफ भीड़ में खड़े मेहमान आपस में एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में जयमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच दुल्हन हाथ में आरती की थाली लेकर खड़ी दिखाई दे रही है. वीडियो में स्टेज चारों तरफ घूम रहा है और नीचे खड़े सभी लोग दूल्हा-दुल्हन को देख रहे हैं. इसी बीच अचानक नीचे खड़े लोगों में हाथापाई शुरू हो जाती है. देखने में ऐसा लग रहा है जैसे सभी एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ रहे हो. इस दौरान ड्रोन कैमरा ये सब रिकॉर्ड कर लेता है. वीडियो में पहले मेहमान एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ रहे होते हैं, तभी लोग एक-दूसरे पर कुर्सी फेंकने लगते हैं.

Advertisement

इस दौरान दूल्हे की नजर मेहमानों पर पड़ती है, जिन्हें रोकने के लिए वो नीचे उतरने ही वाला होता है कि, तभी स्टेज के पास खड़ी एक लड़की दूल्हे को नीचे जाने से रोक देती है. कुछ ही सेकेंड्स का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 79 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा