VIDEO: किंग कोबरा को नहलाने की गलती कर बैठा शख्स, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह

King Cobra Viral Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक विशालकाय सांप फन फैलाए बैठा नजर आ रहा है, जिसे एक शख्स बाल्‍टी में पानी लेकर नहलाता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन बार देखा जा चुका है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
किंग कोबरा को नहलाता दिखा शख्‍स

King Cobra Saanp Ka Video: दुनियाभर में सांप की कई प्रजातियां पाई जाती हैं, जिनमें से कुछ इतनी खतरनाक होती हैं, जो अपनी एक ही फूंकार से किसी को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. वहीं दूसरी ओर कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो सांप के नाम भर से खौफजदा हो जाते हैं. सोचिए अगर वो सामने आ जाए तो क्या होगा? लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक शख्स को बिना डरे एक विशालकाय किंग कोबरा को पानी से नहलाते देखा जा रहा है. 

यहां देखें वीडियो

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स बड़े ही आराम से किंग कोबरा को नहलाता नजर आ रहा है, लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि, इस दौरान शख्स के चेहरे पर डर की बजाय खुशी नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यह आठ फीट लंबा सांप बड़े ही आराम से फन फैलाए बैठा हुआ है. इस दौरान एक शख्‍स बाल्‍टी में पानी लेकर उसे नहलाता दिखाई दे रहा है. इस बीच सांप किसी बच्‍चे की तरह नहाते नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर हैरानी होना लाजिमी है. वीडियो में आगे शख्स सांप के फन को छूने की कोशिश करता भी नजर आ रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @TansuYegen नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लाइक और प्रतिक्रियाओं का सिलसिला अभी भी जारी है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर ये तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमास-हिज़्बुल्लाह बर्बाद, फिर भी क्यों बेचैन Israel