पिछले 3 साल से सना जावेद के साथ चल रहा था शोएब मलिक का अफेयर? पाकिस्तानी मीडिया का दावा

सानिया मिर्जा को पाकिस्तान में लोगों से जोरदार समर्थन मिला है, जब पूर्व पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पिछले हफ्ते खुलासा किया, कि उन्होंने अब टीवी एक्ट्रेस और मॉडल सना जावेद (Sana Javed) से शादी कर ली है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा (Indian tennis superstar Sania Mirza) को पाकिस्तान में लोगों से जोरदार समर्थन मिला है, जब पूर्व पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पिछले हफ्ते खुलासा किया था कि उन्होंने अब टीवी एक्ट्रेस और मॉडल सना जावेद (Sana Javed) से शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी-अपनी शादियां तोड़ने के लिए मलिक और सना की आलोचना की है, कई लोगों ने पाकिस्तानी क्रिकेटर से तलाक लेने के सानिया के फैसले का समर्थन किया है. समाचार चैनल समा टीवी (news channel Samaa TV) पर एक पॉडकास्ट में दावा किया गया कि मलिक और सना के बीच शादीशुदा होने के बावजूद पिछले तीन साल से अफेयर और इंटीमेट रिलेशन थे. पॉडकास्ट में कहा गया है कि जब सना ने मलिक से शादी की थी तो उनका अपने पूर्व पति उमैर जसवाल से तलाक हुए केवल तीन महीने ही हुआ था.

पॉडकास्ट में कहा गया है कि जब भी मलिक को चैनल पर किसी शो के लिए बुलाया जाता था, तो वह केवल इस शर्त पर आते थे कि सना को भी बुलाया जाना चाहिए.

पॉडकास्ट के एक निर्माता ने कहा, “उनका पिछले तीन साल से अफेयर चल रहा था और वे एक-दूसरे से काफी क्लोज थे.”

Advertisement

निर्माता ने कहा, “उमैर को इस बारे में पता नहीं था, लेकिन सानिया मिर्ज़ा और उनके परिवार और यहां तक ​​कि मलिक के परिवार को भी पिछले साल इसके बारे में पता चल गया था. स्थिति को सुलझाने के प्रयास किए गए लेकिन मलिक ने किसी की नहीं सुनी, ”

Advertisement

मलिक और सानिया की शादी 2010 में हैदराबाद (भारत) में बड़ी धूमधाम से हुई थी, जबकि सना और जसवाल ने 2020 में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे.

Advertisement

मलिक और सानिया अब अलग हो गए हैं, इसका खुलासा तब हुआ जब पूर्व क्रिकेटर और सना ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article