138 साल बाद परिवार में पैदा हुई बेटी, पति-पत्नी की कहानी सुन रह जाएंगे हैरान

एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके लिए एक नया अध्याय शुरू करने के अलावा, उसका आगमन 1885 के बाद से परिवार में अपने पिता के पक्ष में पैदा होने वाली पहली बेटी है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
1

अमेरिका में एक कपल ने दो हफ्ते पहले परिवार में ऑड्रे नाम की एक बच्ची का स्वागत किया. गुड मॉर्निंग अमेरिका की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके लिए एक नया अध्याय शुरू करने के अलावा, उसका आगमन 1885 के बाद से परिवार में अपने पिता के पक्ष में पैदा होने वाली पहली बेटी है.

नए पिता, एंड्रयू क्लार्क ने आउटलेट को बताया, "यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा आश्चर्य था."

नई मां, कैरोलिन क्लार्क ने कहा, कि जब दस साल पहले उसके पति ने उसे बताया कि इतने लंबे समय से उनके यहां कोई लड़की पैदा नहीं हुई है, तो उसे विश्वास नहीं हुआ. आउटलेट से परिवार के बारे में बात करते हुए, क्लार्क ने कहा, "मैंने उसके माता-पिता से उस जानकारी की पुष्टि करने के लिए कहा, और उन्होंने कहा, 'अरे हाँ, नहीं, हमारे यहां कोई लड़की नहीं है. उसके चाचा और चचेरे भाई हैं जिनके यहां लड़कियां थीं, लेकिन उनके वंश में कोई लड़की नहीं हुई."

2021 में इस कपल का मिसकैरेज हुआ और इसलिए इस नन्हे बच्चे के आने से उनकी जिंदगी में और भी ज्यादा खुशियां आ गईं. क्लार्क ने आगे कहा, "जब मुझे पता चला कि मैं गर्भवती हूं, तो हमें ईमानदारी से इस बात की परवाह नहीं थी कि हमारा लड़का होगा या लड़की. मैं सिर्फ गर्भवती होने के लिए आभारी थी और स्वस्थ गर्भावस्था और स्वस्थ बच्चे के लिए प्रार्थना कर रही थी."

पिछले साल सितंबर में, दंपति ने अपने परिवार को एक उत्सव के लिए आमंत्रित किया था, जहां उन्होंने बच्चे के लिंग का पता लगाने के लिए कुकीज़ का सेवन किया. आश्चर्यजनक रूप से स्टफिंग गुलाबी थी.

मिस्टर क्लार्क ने याद किया और गुड मॉर्निंग अमेरिका को बताया, "हमने इसे अपने लिए भी गुप्त रखा था. इसलिए मैंने अभी यह मान लिया था कि यह कुकीज़ में नीला होगा और यह वंशावली में एक और लड़का होगा. मैं चौंक गया था. मुझे लगता है कि मैंने बस उस कुकी के केंद्र में देखा, यह वास्तव में गुलाबी है. तो यह हमारे लिए एक अच्छा आश्चर्य था."

नई मां ने कहा कि बच्चे के आने से परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई. "हम बहुत खुश हैं कि वह आखिरकार यहां है और एक बार फिर से, कि वह स्वस्थ है और प्रसव के साथ सब कुछ ठीक हो गया."

Advertisement

ये Video भी देखें:

सूरत में बीटेक के छात्रों का बेहतरीन प्रदर्शन, बनाया Humanoid roboot

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में PM Modi ने दिया संबोधन, कहा- सुरक्षित और समृद्ध जम्मू-कश्मीर का निर्माण करेंगे