VIDEO: चारों ओर से बब्बर शेरों ने शख्स पर किया हमला, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह

Lion Viral Video: इंटरनेट पर हाल ही में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स एक, दो या तीन नहीं बल्कि एक साथ कई शेरों से घिरा नजर आ रहा है, जिस पर आगे जाकर शेर हमला करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Lions Attacked A Man: जंगल के राजा शेर...जिसके नाम भर से ही लोग की डर के मारे रूह कांप जाती है. यूं तो अक्सर शेरों को जंगल में या फिर पिंजरे में देखा जाता है, लेकिन अगर सोचिए ये आपके सामने आ जाए तो क्या होगा. जाहिर सी बात है डर के मारे थरथर कांपना तो तय है. अक्सर लोग पिंजरे में बंद शेर को भी कमजोर समझने की गलती कर बैठते हैं, जिसका परिणाम उन्हें बाद में भुगतना पड़ता है. इंटरनेट पर आए दिन खूंखार शेरों के हमले के वीडियोज देखने को मिलते रहते है, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपकी डर के मारे हालत खराब हो जाएगी.

वीडियो में एक शख्स पिंजरानुमा एक कमरे में है, जिसमें एक या दो नहीं बल्कि एक साथ कई बब्बर शेर शख्स के आसपास दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आगे शख्स उन शेरों के साथ खेलने की गलती कर बैठता है, जिसके बाद शख्स एक शेर से छूट, दूसरे शेर के पंजों में दिखाई पड़ता है. इस दौरान शख्स के चेहरे पर डर भी देखा जा सकता है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है मानो यह शेर वहां मौजूद से लोगों से पहले से काफी घुल-मिल चुका है. शायद यही वजह है कि, उसने शख्स पर वापस अटैक नहीं किया. वीडियो को देखकर इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख यूजर्स भी हक्के बक्के रह गए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India