ट्रेन में बज रहा था रोमांटिक गाना...सुनकर खुद को रोक नहीं पाया बुजुर्ग, लगा गुनगुनाने, Video दिलों को छू गया

मरजावां फिल्म का गाना 'तुम ही आना' सुन रहे एक बुजुर्ग इस गाने में खो गए और ताल पर अपनी उंगलियां मारने लगे और गाना शुरू कर दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

ट्रेन में सफर के दौरान लोग बोरियत दूर करने के लिए म्यूजिक सुनते हैं और कुछ यात्री टाइम पास करने के लिए तेज आवाज में गाने बजाते हैं. मरजावां फिल्म का गाना 'तुम ही आना' सुन रहे एक बुजुर्ग इस गाने में खो गए और ताल पर अपनी उंगलियां मारने लगे और गाना शुरू कर दिया. शख्स की हरकतों ने लोगों का दिल जीत लिया.

ट्विटर यूजर @Gulzar_Sahab द्वारा शेयर की गई क्लिप में खिड़की की सीट पर बैठे शख्स को गोद में एक शख्स बैग लिए हुए दिखाया गया है. जबकि बैकग्राउंड में गाना बजता हुआ सुनाई देता है, बुजुर्ग शख्स गीत के बोल पर अपना सिर हिलाते हैं. बुजुर्ग शख्स, जो एक संगीत प्रेमी लगते हैं, साथ गाते हैं, और अपना मनोरंजन करते हैं.

साहब ने क्लिप को कैप्शन दिया, "ट्रेन में बजने वाले गाने को सुनकर दादाजी भी गाने लगे." शुक्रवार को शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को ट्विटर पर 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

क्लिप ने लोगों के दिल को छू लिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि बुजुर्ग शख्स को गुजरात के वापी रेलवे स्टेशन पर देखा गया. कमेंट में लिखा था, “उन्हें वापी स्टेशन पर देखा है. वह खुद अपने म्यूजिक प्लेयर पर गाने बजाते हैं और साथ में गाते हैं. अपने गायन से अपने आस-पास सभी को खुश कर देते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "नवीनतम गानों के साथ उन्हें इतनी अच्छी तरह से अपडेट देखकर अच्छा लगा."

इस गाने को पायल देव ने कंपोज़ किया है, कुनाल वर्मा ने लिखा है और जुबिन नौटियाल ने गाया है. गाने में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया ने अभिनय किया.

Advertisement

पिछले साल जून में, प्रोफेसर वी के त्रिपाठी, एक सेवानिवृत्त आईआईटी प्रोफेसर, ने ऑनलाइन दिल जीत लिया जब उन्होंने तलत अजीज द्वारा उनके जन्मदिन पर उनकी पत्नी के लिए 'खुदा करे की मोहब्बत में' गाया.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai