इस छोटी बच्ची का टैलेंट देखकर पीएम मोदी भी हुए गदगद, वीडियो शेयर कर कहा- ग़ज़ब का टैलेंट है

इस वीडियो को सुनने के बाद आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. बच्ची का टैलेंट देखने के बाद आप भी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. यह बच्ची अभी बहुत ही छोटी है. इस उम्र में बच्ची का टैलेंट देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

PM Shared Viral Video: सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची बहुत ही मीठी आवाज़ में गाना गा रही है और वाद्य यंत्र बजा रही है. यह बच्ची अपनी स्माइल से सबको मंत्रमुग्ध कर रही है. पीएम मोदी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा. क्या ग़ज़ब का टैलेंट और क्रियटिविटी है. बहुत आशीर्वाद.

देखें वीडियो

इस वीडियो को सुनने के बाद आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. बच्ची का टैलेंट देखने के बाद आप भी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. यह बच्ची अभी बहुत ही छोटी है. इस उम्र में बच्ची का टैलेंट देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर रहे हैं.

इस वीडियो को 2 लाख 47 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या बेहतरीन आवाज़ है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर बच्ची. आगे चलकर आप एक बेहतरीन संगीतकार बनोगी.

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: सीजन 1 का हुआ भव्य समापन