बाघ को टहलाते हुए बच्चे को देख कर पैरेंट्स पर भड़के यूज़र्स, बोले- एक झटके में ही काम तमाम कर देगा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा एक बाघ के साथ टहलते हुए नज़र आ रहा है. इस बच्चे को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इसे बाघ से बिल्कुल डर नहीं लग रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई इंटरनेट यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा बाघ के साथ मस्ती से घूम रहा है. ऐसा लग रहा है कि इस बच्चे को बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

देखें वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्चा एक बाघ के साथ टहलते हुए नज़र आ रहा है. इस बच्चे को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इसे बाघ से बिल्कुल डर नहीं लग रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई इंटरनेट यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को पाकिस्तानी यूट्यूबर ने शेयर किया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मौत से डर नहीं लगता है क्या. पलक झपकते ही खा जाएगा. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- पैरेंट्स को इससे दूर रखना चाहिए, नहीं तो अनहोनी हो सकती है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने लगे हैं. भले ही ये वीडियो कूल दिख रहा है, मगर ये बहुत ही ज़्यादा ख़तरनाक है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग चकित भी हो रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला