मेरे लाइफगार्ड... सिक्योरिटी गार्ड ने बेटी को पढ़ाई के लिए भेजा विदेश, Celebs ने पिता के सम्मान में कही ये बात

वीडियो में लिखा है, "उन सभी के लिए जिन्होंने मेरे पिता से कहा, 'आप तो एक गार्ड हैं, आप अपनी बेटी को विदेश नहीं भेज सकते.' वह मेरे लाइफगार्ड हैं और उन्होंने ऐसा किया."

Advertisement
Read Time: 3 mins

ज्यादातर लोगों के लिए स्नातक समारोह उनके जीवन के सबसे खास दिनों में से एक होता है. अपने माता-पिता के सामने स्नातक होना हमेशा खास होता है क्योंकि आपकी सफलता में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है. कई लोग अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और परिवार की मदद को देते हैं. हाल ही में एक सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) की बेटी का अपने पिता का उसे विदेश पढ़ने के लिए भेजने के लिए धन्यवाद देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लड़की और उसके पिता के प्रयासों की आयुष्मान खुराना और boAt के संस्थापक अमन गुप्ता सहित मशहूर हस्तियों द्वारा सराहना की जा रही है.

धनश्री जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई क्लिप के कैप्शन में लिखा, "मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद पप्पा."

देखें Video:

Advertisement

वीडियो की शुरुआत पिता और बेटी के बीच हार्दिक आलिंगन से होती है, जिसे अभी-अभी ब्रिटेन के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय (UK University)  में दाखिला मिला है. फिर एयरपोर्ट का सीन दिखता है, जहां पिता अपनी बेटी को अलविदा कहते हैं क्योंकि वह एक नई यात्रा पर निकल रही है. वीडियो में स्नातक समारोह की कुछ झलक भी शामिल हैं, जिसमें उस खुशी के मौके को दिखाया गया है जब धनश्री, स्नातक टोपी और गाउन पहने हुए, अपनी डिग्री लेने के लिए मंच पर जाती है. वीडियो में लिखा है, "उन सभी के लिए जिन्होंने मेरे पिता से कहा, 'आप तो एक गार्ड हैं, आप अपनी बेटी को विदेश नहीं भेज सकते.' वह मेरे लाइफगार्ड हैं और उन्होंने ऐसा किया."

Advertisement

साझा किए जाने के बाद से, क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 17 मिलियन बार देखा गया और 1.8 मिलियन लाइक्स मिले हैं. डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और एक्टर डॉली सिंह ने कहा, 'रोते हुए'

Advertisement

boAt के संस्थापक अमन गुप्ता ने लिखा, "प्रेरणादायक. आपको और आपके पिता को और अधिक शक्ति."

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी दिल वाले इमोजी के साथ भावनात्मक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी.

एक शख्स ने लिखा, ''आपके पिता एक सुपर हीरो हैं.''

एक ने कहा, "भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें." एक यूजर ने लिखा, "भारतीय पिता सबसे अच्छे होते हैं. पश्चिम में बच्चे अपनी शिक्षा का खर्च उठाने और बूढ़े होने के लिए साइड जॉब करते हैं लेकिन फिर भी छात्र ऋण चुकाने में सक्षम नहीं होते हैं. लेकिन हमारे भारतीय पिता पैसों की कमी के बावजूद बहुत अधिक देखभाल करते हैं. वास्तव में आभारी हूँ,” दूसरे ने लिखा, "'डैड' वह शख्स हैं जो असंभव को संभव बनाते हैं." तीसरे यूजर ने कहा, "अपने पिता को गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद. वह दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हैं. आपको और शक्ति मिले."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Wolf Attack Breaking: बहराइच में आदमखोर भेड़िया का महिला पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बची महिला
Topics mentioned in this article