स्कूटर का इस्तेमाल बिल्डिंग बनाने के लिए किया जा रहा है, आनंद महिद्रा भी हुए हैरान, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स स्कूटर की मदद से बिल्डिंग बनाने का काम कर रहा है. वो स्कूटर को चला कर सामान छत पर पहुंचा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

स्कूटर भले ही आज बीते जमाने की बात हो गई है, मगर उसकी यादें अभी तक लोगों के ख्यालों में ज़िंदा है. आजकल स्कूटर को जिंदा रखने के लिए इलेक्ट्रिक किट डाले जा रहे हैं. मगर वो पहले वाली बात नहीं रही है. खै़र, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्कूटर की मदद से कंस्ट्रक्शन का काम कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी इसे सोशल मीडिया पर खुद को शेयर करने से रोक नहीं पाए. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स स्कूटर की मदद से बिल्डिंग बनाने का काम कर रहा है. वो स्कूटर को चला कर सामान छत पर पहुंचा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर लिख रहे हैं कि स्कूटर का इस्तेमाल ऐसा हो सकता है, हमने कभी नहीं सोचा नहीं था.

Advertisement

वायरल हो रहा ये वीडियो सबसे अलग और अनोखा है. इस वीडियो को @anandmahindra ने शेयर किया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही लाजवाब प्रयोग है.

Advertisement

"अगर आप (भारत) हमारे कष्टों से फायदा उठाते हो तो...." Ukraine के विदेश मंत्री का संदेश

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट