बच्चे ने क्लास में दिखाया ऐसा जादू, लोग कहने लगे- छोटा जादूगर, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

जादू कोई चीज है ही नहीं, ये तो बस हाथ की सफाई है, जिसके अंदर हाथ की सफाई दिखाने का टैलेंट होता है, वही जादूगर बन जाता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बच्चे ने क्लास में दिखाया ऐसा जादू, लोग कहने लगे- छोटा जादूगर

जादू (Magic) एक ऐसा खेल है, जिसे देखना हर किसी को पसंद होता है. बहुत से लोग तो खुद भी कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिससे उनके अंदर भी जादू वाला ये टैलेंट आ जाए. अक्सर आपने देखा होगा कि सड़क किनारे जब भी कोई खेल, तमाशा दिखाने वाला नज़र आता है तो हर कोई रुककर उसे देखने लग जाता है, फिर चाहे वो बड़ा हो या बच्चा, क्योंकि जादू तो हर किसी को पसंद होता है. कई बार तो बच्चे घर में बिना बताए चोरी से जादू देखने के लिए चले जाते हैं. दरअसल, जादू कोई चीज है ही नहीं, ये तो बस हाथ की सफाई है, जिसके अंदर हाथ की सफाई दिखाने का टैलेंट होता है, वही जादूगर बन जाता है. मजेदार बात तो ये है कि जब कोई हाथ की सफाई दिखाता है तो आसपास बैठे लोगों को पता भी नहीं चल पाता है.

फिलहाल, हाथी की सफाई का एक ऐसा ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक स्कूली बच्चे का है, जो क्लास में सबके सामने अपने हाथों की ऐसी सफाई दिखाता है कि सब हैरान रह जाते हैं. वीडियो देखने के बाद आप भी यही सोचेंगे कि आखिर बच्चे ने ऐसा कैसे कर लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास में काफी बच्चे हैं, वहीं एक बच्चा अपनी दोनों हथेली के नीचे एक-एक पत्थर रखता है. अगले ही पल आप देखेंगे कि पत्थर के दोनों टुकड़े एक ही हथेली के नीचे होते हैं. ये देखकर सभी हैरान रह जाते हैं.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sahil.aazam नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 60 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं और बच्चे के टैलेंट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं,

Advertisement

उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा, अब क्या होगा शिवसेना का भविष्य?

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar