दिन दहाड़े SBI बैंक के अंदर घुसा सांड, घूम-घूमकर फैलाई दहशत, वीडियो देख लोग बोले- पैसे निकालने आया होगा

हाल ही में एक सांड SBI ब्रांच में दिन दिहाड़े घुसा चला आया, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों के डर के मारे हाथ-पांव फूलने लगे. सांड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में SBI बैंक की ब्रांच में घुस गया सांड, लोगों में मची अफरा-तफरी

Bull Entered Inside SBI Bank: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है, यहां कब क्या देखने को मिल कह नहीं सकते. कभी कुछ वायरल वीडियो और फोटो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ वीडियो और तस्वीरें हैरान भी कर देती हैं. हाल ही में एक ऐसी ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सांड बैंक के अंदर खड़ा नजर आ रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों भी हक्के बक्के रह गए.

वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के उन्नाव का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे SBI ब्रांच में दिन दिहाड़े एक सांड घुस आया, जिसे देखकर बैंक के अंदर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. लोग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग सोच में पड़ गए.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, सांड दोपहर 12 बजे के करीब बैंक के अंदर कैश काउंटर तक घुस आया था. कहा जा रहा है कि, जिस वक्त सांड बैंक में घुसा था उस वक्त ब्रांच में बैंककर्मियों के अलावा खाताधारक भी मौजूद थे, जिनके चेहरे से डर साफ झलक रहा था.

इस बीच बैंक के अंदर से सांड को बाहर निकालने के लिए सिक्योरिटी गार्ड समेत अन्य लोगों ने कड़ी मशक्कत की. इस दौरान जैसे-तैसे वे सभी सांड को बैंक से बाहर निकालने में कामयाबी हासिल कर पाए. सांड के बाहर जाने के बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 100 से ज़्यादा लोगों की मौत के गुनहगार कौन हैं?