सऊदी अरब सरकार ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को गिफ्ट में दी 22 कैरेट सोने की बाइक, जानें क्या है सच्चाई

वीडियो के मुताबिक, रोनाल्डो को सऊदी अरब सरकार ने गोल्ड प्लेटेड मोटर बाइक गिफ्ट की है. दावा किया जा रहा है कि, ये मोटर बाइक 22 कैरेट सोने की बनी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

महान फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की दीवानगी उनके चाहने वाले के सिर चढ़ कर बोलती है, उन्हें दुनिया भर में लोग पसंद करते हैं. हाल में वायरल हो रही एक वीडियो के मुताबिक, रोनाल्डो को सऊदी अरब सरकार ने गोल्ड प्लेटेड मोटर बाइक गिफ्ट की है. दावा किया जा रहा है कि ये मोटर बाइक 22 कैरेट सोने की बनी है, लेकिन इस बात की पुष्टि खिलाड़ी या सऊदी सरकार की ओर से नहीं की गई है. जानकारी के मुताबिक, क्रिस्टियानो रोनाल्डो वर्तमान में सऊदी अरब स्थित रियाद के क्लब अल-नासर के लिए खेल रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक सोने सी चमचमाती मोटर बाइक नजर आ रही है, जिसके कई हिस्से 22 कैरेट सोने से बने होने का दावा किया जा रहा है. इस खूबसूरत मोटर साइकिल की चमक देखकर किसी की भी आंखें चौंधिया जाएं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सऊदी अरब की सरकार की तरफ से फुटबॉल रोनाल्डो को उपहार में दी गई मोटर बाइक.'

वीडियो को अब तक 51 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, वहीं लोग कमेंट कर इस चमचमाती गाड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने लिखा, ये तो सपने जैसा है. वहीं दूसरे ने लिखा, बेहद खूबसूरत, जबकि कुछ यूजर्स इस खबर को गलत ठहरा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये फेक न्यूज है. वहीं दूसरे ने लिखा, यह मोटरसाइकिल सऊदी अरब के रहने वाले फैसल अबू सारा नाम के शख्स की है. 
 

ये भी देखें- कृति सेनन से लेकर क्विक स्टाइल तक, IIFA 2023 में हर कोई है

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग