सांता क्लॉज ने पंजाबी में शख्स से पूछा हालचाल, कही ऐसी बात, वायरल Video देख नहीं रुकेगी हंसी

कनाडा में रहने वाले संगीतकार गुरपिंदर पाल सिंह ने एक सांता का पंजाबी (Punjabi) में अभिवादन करते हुए एक वीडियो शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

क्रिसमस (Christmas) के दौरान, सांता क्लॉज़ (Santa Claus) के रूप में सजे हुए लोगों का दिखना बहुत आम है. कनाडा में रहने वाले संगीतकार गुरपिंदर पाल सिंह ने ऐसे ही एक सांता का पंजाबी (Punjabi) में अभिवादन करते हुए एक वीडियो शेयर किया. बर्फीली सफेद दाढ़ी के साथ सांता की पोशाक पहने शख्स ने पारंपरिक सिख अभिवादन के साथ गुरपिंदर का स्वागत किया: "सत श्री अकाल, कि हाल आ (आप कैसे हैं)?". ऐसा कहते हुए उन्होंने हाथ भी जोड़ लिए.

जब गुरपिंदर ने पंजाबी में जवाब देते हुए कहा 'बहुत वाडिया (बहुत अच्छा)', तो सांता की पोशाक पहने उस शख्स ने कहा, "वाडिया, ओके ए (अच्छा, ठीक है)." गुरपिंदर ने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सरे नगर से सांता.”

देखें Video:

पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस बीच, सोशल मीडिया यूजर क्लिप देखकर खुश हुए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “पंजाबी सांता क्लॉज़.” एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, "ओएमजी यह बहुत प्यारा है... भगवान इस सांता को आशीर्वाद दें." वायरल वीडियो ने कई लोगों को हंसने पर भी मजबूर कर दिया.
 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा
Topics mentioned in this article