MS Dhoni की पत्नी साक्षी ने हिमाचल में ऐसे एन्जॉय की छुट्टियां, शेयर किया प्यारा सा Video, अनुष्का शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन

साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें राज्य के स्थानीय जीवन की झलक दिखाई गई है. शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सहित कई लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
M

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) अपने पति एमएस धोनी (MS Dhoni) और बेटी जीवा के साथ हाल ही में छुट्टियां मनाने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) गई थीं. खूबसूरत राज्य का दौरा करने के बाद से, वह पहाड़ियों में परिवार की छुट्टियां मनाते हुए हर तस्वीरें और वीडियो लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है और यह उनके ट्रिप के आखिरी दिन का है. साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया, उसमें राज्य के स्थानीय जीवन की झलक दिखाई गई है. शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सहित कई लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जबकि यह अनुभव समाप्त होता है, आगे क्या है इसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है! हार्दिक आतिथ्य, साधारण लोग और एक सुरम्य स्थान! जल्द मिलते हैं हिमाचल!”

देखें  Video:

Advertisement

लगभग 20 घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से, इस पोस्ट को लोगों से अबतक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, जिनमें एक अनुष्का शर्मा का भी है. कई लोग एमएस धोनी के बारे में जानना चाहते थे और साक्षी धोनी से भारत के पूर्व कप्तान का एक वीडियो शेयर करने का आग्रह भी किया.

Advertisement

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "धोनी भाई कहां है. दूसरे ने लिखा, "मैं माही का बहुत बड़ा फैन हूं." तीसरे ने लिखा, "वाह." कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दिखाने के लिए दिल के इमोटिकॉन्स शेयर किए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Telecom कंपनियों को Supreme Court से नहीं मिली AGR बकाया वसूली पर राहत
Topics mentioned in this article