सांप ने मारी फुफकार तो बंदर ने चखा दिया मजा, देखें लड़ाई का खतरनाक VIDEO

Monkey Kobra Viral Video: हाल ही में बंदर और दो सांपों की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बंदर और सांप की इस दिलचस्प लड़ाई को देखकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Saap Bandar Ka Video: इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार हैरान कर देते हैं. वहीं कई बार कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट भी कर देते हैं. हाल ही में बंदर और दो कोबरा सांपों की लड़ाई का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. बंदर और सांप की इस दिलचस्प लड़ाई का वीडियो देखकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी छूट जाएगी.

बंदर ने सांप के सामने दिखाई कलाबाजी

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दो कोबरा सांपों पर एक शरारती बंदर भारी पड़ता नजर आ रहा है. बंदर के गले में रस्सी बंधी नजर आ रही है. इस बीच दो कोबरा सांप पत्थर पर बैठे बंदर को घेर लेते हैं और बार-बार फन मारते हुए उसे काटने की कोशिश करने लगते हैं, लेकिन अगले ही पल चालाक बंदर अपनी कलाबाजी दिखाते हुए कोबरा पर ऐसा पलटवार करता है कि, उनमें से एक सरपट रेंगता हुआ वहां से चलता बनता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @kashikyatra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर ने जहां बंदर के गले में बंधी रस्सी को गलत बताया. वहीं कुछ ने वीडियोज को शूट करने की भी निंदा की

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!