फन फैलाए सांप को देखकर गुस्सा गया नेवला, मुंह में दबोचकर खूब पटका, फिर जो हुआ, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

वीडियो को wildlifeitis नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- सांप बनाम नेवला.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सांप और नेवला एक दूसरे के दुश्मन होते हैं, ये तो हम सभी जानते हैं. एक दूसरे के सामने आते ही दोनों के सिर पर खून सवार हो जाता है और इसी वजह से लोगों को सांप और नेवले की लड़ाई देखने में काफी दिलचस्पी होती है. इस बात का सबूत इंस्टग्राम पर वायरल हो रही इस रील को देखकर लगाया जा सकता है. क्योंकि अबतक इस रील को 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  वीडियो को wildlifeitis नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- सांप बनाम नेवला.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सांप और नेवले की खतरनाक लड़ाई होते हुए देखी जा सकती है. इस फाइट में किसकी जीत हुई इसके लिए आपको ये पूरा वीडियो देखना होगा. यूजर्स सांप और नेवले की इस फाइट को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं और कमेंट्स में अपने ढेरों रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- नेवला राजा है. दूसरे यूजर ने लिखा- कौन जीता? तीसरे यूजर ने लिखा- मैं सांप की तरफ से हूं और नेवले को हराते हुए देखना चाहता हूं. 

यहां देखें Video:

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेड़ के नीचे सांप और नेवले के बीच जबरदस्त फाइट हो रही है. जिसमें नेवला पूरी तरह से सांप को दबोच लेता है. यहां तक कि एक बार तो नेवला सांप को अपने मुंह में भरने लगता है. लेकिन, जान बचाने के संघर्ष में सांप खुद को नेवले के चंगुल से छुड़ा लेता है. आखिरकार दोनों लड़ते-लड़ते थक जाते हैं और एक-दूसरे से पीछे हट जाते हैं. जिसके बाद सांप बड़ी तेजी से वहां से अपनी जान बचाके भाग निकलता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे सांप दूर जाकर एक बार फिर से अपना फन फैलाता है और फिर आगे की ओर बढ़ जाता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
लिवर की दिक्कतों के लिए लिवर टॉनिक कितना फायदेमंद? डॉक्टर सरीन ने खोल दी पोल
Topics mentioned in this article