VIDEO: जंगली सांड का फूटा गुस्सा, हवा में फुटबॉल की तरह उछाल दिया ऑटो रिक्शा

Angry Bull Shocking Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वायरल हो रहे इस वीडियो में गुस्से से तिलमिलाया एक जंगली सांड एक ऑटो रिक्शा को फुटबॉल की तरह हवा में उछालता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Video में दिखा 'यमराज का सांड', एक टक्कर से ही हवा में उछाल दिया ऑटो रिक्शा

Angry Bull Attacked On Autoricksha: हाइवे और सुनसान रास्तों में कई बार कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिसे देखने के बाद भी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार जंगली जानवर सड़क पर दौड़ती तेज रफ्तार गाड़ियों के शिकार हो जाते हैं, तो कभी जानवर हादसे का कारण बन जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गुस्साए जंगली सांड की ताकत को देखकर यूजर्स के भी पैरों तले जमीन खिसक रही है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में गुस्से से तिलमिलाया एक जंगली सांड एक ऑटो रिक्शा को फुटबॉल की तरह हवा में उछालता नजर आ रहा है. यूं तो आमतौर पर सांडों को आवारा घूमते देखा जाता है. आपने भी अपने आसपास सांडों की लड़ाई या फिर किसी पर हमला करते सांड को देखा ही होगा. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख किसी का भी दिल दहल जाएगा. वीडियो में ऑटो को सांड की जोरदार टक्कर के बाद हवा में उठते देखा जा रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर्स अब सड़क पर चलने के दौरान और भी अधिक सावधान रहने की बातें करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक एक लाख व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement

* "" लड़की के कान में फंस गया सांप, इंटरनेट पर VIDEO को देख लोगों के उड़े होश
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Advertisement

* "तेज IQ वाले बताएं कि किस Glass में सबसे ज्यादा पानी है? सिर्फ 1% ही दे पाए हैं सही जवाब!

देखें वीडियो-जरीन खान मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नज़र, नए स्टाइल में लगी बेहद खूबसूरत

Featured Video Of The Day
Bihar Assembly Election: विधानसभा चुनाव को लेकर Tejashwi Yadav का बड़ा ऐलान
Topics mentioned in this article