बिल्ली का बच्चा समझकर खूंखार जानवर को घर में पाल रही थी महिला, बड़ा होकर करने लगा ऐसी हरकतें, फिर पता चला...

शेयर किए जाने के बाद से, इसे 9.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 14 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं, साथ ही लोगों के ढेरों कमेंट्स भी मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

एक रूसी महिला ने सड़क के किनारे फंसे ब्लैक पैंथर (black panther) के बच्चे को देखा और यह समझकर बचा लिया कि यह एक पालतू बिल्ली है. वह उसे घर ले गई और पाल लिया, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ा हुआ, उसे एहसास हुआ कि यह एक तेंदुआ था. तेंदुए को बचाने और उसकी देखभाल करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें महिला, तेंदुआ और उसके पालतू कुत्ते के बीच एक गहरे प्रेम के रिश्ते को दर्शाता है.

वीडियो की शुरुआत उस पल से होती है जब महिला को तेंदुआ मिलता है और वह उसे देखभाल के लिए घर ले आती है. जैसे-जैसे यह बड़ा होता है, उसे एहसास होता है कि जानवर वास्तव में एक ब्लैक पैंथर है. वीडियो में महिला, पैंथर और उसके कुत्ते के बीच खास बंधन पर भी प्रकाश डाला गया है.

यह मनमोहक वीडियो इंस्टाग्राम पर यूजर @factmayor द्वारा पोस्ट किया गया था और मूल रूप से @luna_the_pantera द्वारा अपलोड किया गया था. इसे 21 सितंबर को शेयर किया गया था.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, इसे 9.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 14 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं, साथ ही लोगों के ढेरों कमेंट्स भी मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "भगवान का शुक्र है कि इसे एक कुत्ते के साथ पाला गया; इसने 'गुड बॉय' प्रोटोकॉल सीखा."

तीसरे यूजर ने पोस्ट किया, "लूना को बड़ा करने के लिए आपको आशीर्वाद. मुझे उम्मीद है कि आप तीनों एक साथ बहुत खुशहाल जीवन जिएंगे." चौथे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, "एक घर में घुसने की कल्पना करें, यह सोचते हुए कि आपको सबसे खराब गार्ड कुत्ता मिल सकता है, और फिर आपका सामना एक तेंदुए से हो जाता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?