पीएम मोदी के स्वागत के लिए इंडियन आउटफिट में भांगड़ा करती दिखी रशियन छोटी बच्ची, देखकर हैरान हो रहे लोग, जमकर की तारीफ

वीडियो की शुरुआत में बच्ची को पीले और लाल रंग की घाघरा चोली पहने और सिर पर दुपट्टा डाले हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब पांच साल बाद अपने दो दिवसीय रूस दौरे पर हैं. जहां भारतीय प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत किया गया और एक कार्यक्रम में रूसी महिलाओं को मॉस्को में रेड स्क्वायर के सामने भांगड़ा करते हुए दिखाया गया. उनकी यात्राओं के दृश्य सोशल मीडिया पर छा गए हैं, जिसमें एक छोटी लड़की के ढोल की थाप पर दिल खोलकर नाचने का फुटेज भी शामिल है. उनका भांगड़ा परफॉर्मेंस और भी मनमोहक है क्योंकि वह डांस करते समय पारंपरिक भारतीय पोशाक पहने नजर आ रही हैं.

एएनआई ने लड़की का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "भारतीय पोशाक पहने एक छोटी रूसी बच्ची भांगड़ा करने में दूसरों के साथ शामिल हो रही है." वीडियो की शुरुआत में बच्ची को पीले और लाल रंग की घाघरा चोली पहने और सिर पर दुपट्टा डाले हुए दिखाया गया है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह बैकग्राउंड में बज रहे ढोल की धुन पर डांस करती नजर आ रही हैं. कुछ अन्य महिलाएं भी पारंपरिक भारतीय पोशाक में भांगड़ा करती नजर आ रही हैं.

देखें Video:

वीडियो को एक दिन पहले शेयर किया गया था और तब से इसे करीब 1.2 लाख बार देखा जा चुका है. इस शेयर पर 6,200 से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए. एक डांस रियलिटी शो का संदर्भ देते हुए एक एक्स यूजर ने साझा किया, “डांस इंडिया डांस,” एक अन्य ने कहा, "खूबसूरत." जबकि तीसरे ने दिल के इमोटिकॉन के साथ अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की, चौथे ने लिखा, “बहुत सुंदर.”

पारंपरिक भारतीय पोशाक पहने भांगड़ा करते एक बच्ची के इस प्यारे वीडियो पर आपका क्या कहना है?

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article