Russia Ukraine Crisis पर सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे हैं मीम्स 

रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया है. ये ख़बर पूरी दुनिया में आग की तरह फैल गई है. सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. साथ ही साथ मीम्स के ज़रिए पोस्ट भी कर रहे हैं.  रूस के हमले के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 22 mins

रूस ने यूक्रेन पर हमला कर दिया है. ये ख़बर पूरी दुनिया में आग की तरह फैल गई है. सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. साथ ही साथ मीम्स के ज़रिए पोस्ट भी कर रहे हैं.  रूस के हमले के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई में तृतीय विश्वयुद्ध का आगाज़ हो चुका है. पूरी दुनिया की नजरें इन दोनों देशों पर टिकी है. देखा जाए तो युद्ध को लेकर अब तक कई चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. वहीं, युक्रेन में रहने वाले कई यूज़र्स ने इस घटना से संबंधित वीडियोज़ भी शेयर किये हैं. आइए देखते हैं, इस वक्त सोशल मीडिया की दुनिया में क्या चल रहा है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इस वक़्त ट्विटर पर #RussiaUkraine, #worldwar3, #WWIII, #Putin टॉप ट्रेंड में है. सभी मीम्स इन्हीं हैशटैग्स के ज़रिए पोस्ट किए जा रहे हैं.

Advertisement

 गौरतलब है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने साफ कहा है कि इस युद्ध को रोका नहीं जा सकता. लिहाजा, यूक्रेन पर सैन्य कार्रवाई लगातार जारी है. तो आइए, देखते हैं इस मामले पर यूजर्स किस तरह से चटकारे ले रहे हैं. ये तो हम सब जानते हैं मामला कोई भी सोशल मीडिया पर माहौल गरमाया रहता है. यूजर्स चटकारे लेने से बाज नहीं आते हैं. ऐसे में जब दो देशों के बीच लड़ाई हो रही हो तो मामला कैसे शांत रह सकता है. यूजर्स लगातार मजेदार मीम्स, जोक्स और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

वीडियो देखें- Russia Ukraine War: युद्ध से कांपी यूक्रेन की धरती, जानें रूसी हमले में अब तक क्या-क्या हुआ?

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''