RRR Twitter Celebrations: 'नाटू-नाटू' के ऑस्कर अवॉर्ड जीतते ही ट्विटर पर उमड़ा बधाइयों का सैलाब

Oscar 2023: ओरिजिनल सॉन्ग की श्रेणी में 'नाटू-नाटू' गाने को ऑस्कर से नवाजा गया हैं. इस विजयी और गौरवशाली पल को आरआरआर की समूची टीम ने एन्जॉय किया. वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर बधाइयों का ऐसा सैलाब उमड़ पड़ा है, जो साबित कर रहा है कि भारत के लिए ये कितना शानदार पल है.

Advertisement
Read Time: 22 mins
'

Oscar Awards Ceremony: ऐतिहासिक क्षणों के बीच राजमौली की शानदार फिल्म 'आरआरआर' ने ऑस्कर में इतिहास कायम किया है. ओरिजिनल सॉन्ग की श्रेणी में 'नाटू-नाटू' गाने को ऑस्कर से नवाजा गया हैं. आपको बता दें कि, ओरिजिनल गाने के रूप में इस अवार्ड को पाने वाली 'आरआरआर' पहली भारतीय फिल्म है. इस विजयी और गौरवशाली पल को 'आरआरआर' की समूची टीम ने एन्जॉय किय. वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर बधाइयों का ऐसा सैलाब उमड़ गया,  जो साबित कर रहा है कि भारत के लिए ये कितना शानदार पल है. गाने को ऑस्कर मिलने के बाद 'आरआरआर' के फैंस और दुनिया के तमाम लोग, जो हिंदी फिल्मों से प्यार करते हैं, ट्विटर और अन्य माध्यमों से अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

एक यूजर ने ऑस्कर लेती 'आरआरआर' की टीम के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'भारतीय सिनेमा का उदय.'
 

Advertisement

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'इट्स टाइम फोर नाटू-नाटू'
 

Advertisement

तीसरे यूजर ने एकेडमी अवॉर्ड के पेज को शेयर करते हुए लिखा है, 'आइकोनिक विन'
 

चौथे यूजर ने सलमान खान की तस्वीर पोस्ट करके मजाकिया अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की है, ऐसा पहली बार हुआ 'सत्रह अठरह सालों में.'
 

Advertisement
Advertisement


वहीं तेलुगू जनता ने भी इसका जश्न मनाया है, एक यूजर ने लिखा है, 'बिग सैल्यूट टू राजामौली.'

आपको बता दें कि 'आरआरआर' के लिए ये गौरव का पहला मौका नहीं है. ऑस्कर जीतने की संभावनाएं फिल्म में वाकई थी. इससे पहले 'आरआरआर' काफी तारीफें और पुरस्कार बटोर चुकी है. फिल्म गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के साथ -साथ क्रिटिक च्वॉइस अवार्ड और बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए भी पुरस्कार जीत चुकी है.

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video