मुर्गा सुबह-सुबह बोलने लगा ‘अल्लाह-अल्लाह’, सुनकर हैरान रह गए लोग, देखें -Funny Video

ईद के मौके पर मुर्गे के इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पहले अल्लाह बोलता है, उसके तुरंत बाद ही मुर्गा भी सुनकर अल्लाह-अल्लाह बोलने लगता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती. तो वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के आप हैरान रह जाएंगे और साथ ही आपको हंसी भी आएगी. क्योंकि इस वीडियो में मुर्गा जो बोल रहा है, वो सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

देखें Video:

ईद के मौके पर मुर्गे के इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पहले अल्लाह बोलता है, उसके तुरंत बाद ही मुर्गा भी सुनकर अल्लाह-अल्लाह बोलने लगता है. लोग इस वीडियो में मुर्गे को सुनकर हैरान हैं, किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि मुर्गा भी इंसानों की तरह बोल सकता है. लोगं को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘reelkerofeelkero' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान हैं कि आखिर एक मुर्गा अल्लाह-अल्लाह कैसे बोल रहा है. वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. साथ ही लोग इस वीडियो इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?
Topics mentioned in this article