रोहित शर्मा की बेटी माइक पर गा रही थीं गाना, पुजारा की बेटी ने छीना, तो समायरा ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

Rohit Sharma की बेटी समायरा (Samaira) ने अदिति (Aditi) के लिए माइक पर बर्थडे सॉन्ग गाया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पोस्ट किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
रोहित शर्मा की बेटी माइक पर गा रही थीं गाना, पुजारा की बेटी ने छीना तो...देखें Video

Ind Vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट (Ind Vs Eng 3rd Test) अहमदाबाद में खेला जाना है. जिससे पहले खिलाड़ी पसीना बहाते दिखे. इसी बीच खिलाड़ियों ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बेटी अदिति (Aditi) का बर्थडे मनाया. इसी बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा (Samaira) ने अदिति (Aditi) के लिए माइक पर बर्थडे सॉन्ग गाया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पोस्ट किया है. समायरा (Samaira) ने अदिति (Aditi) को माइक पर बर्थडे विश किया, अदिति ने माइक छीनने की कोशिश की. तो समायरा पीछे हो गईं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि अदिति पुजारा कुर्सी पर बैठी हुई हैं. सामने समायरा खड़ी हैं और माइक पर हैप्पी बर्थडे टू यू गा रही हैं. तभी अदिति समायरा से माइक छीनने की कोशिश करती हैं. तभी समायरा पीछे मुड़ जाती हैं और माइक नहीं देती हैं. तभी पीछे से आवाज आती है, अदिति को माइक दे दो. लेकिन वो गाना गाने में मस्त रहती हैं.

देखें Video:

Advertisement

मुंबई इंडियंस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फील्ड से बाहर शर्मा और पुजारा की पार्टनरशिप बनते हुए. समायरा का क्यूट बर्थडे विश चेतेश्वर पुजारा की बेटी को.'

Advertisement

इस वीडियो के 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजारों लाइक्स हो चुके हैं. लोगों को समायरा की आवाज बहुत प्यारी लग रही है. इससे पहले भी समायरा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम