रोबोट्स ने धमाकेदार अंदाज में किया डांस, लगाए ऐसे ठुमके, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

हाल ही में रोबोट्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ रोबोट्स धमाकेदार डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अबतक आपने बहुत बार रोबोट्स को इंसानों की तरह काम करते हुए तो देखा ही होगा. बल्कि अब तो रोबोट्स इंसानों की तरह सबकुछ कर लेते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी रोबोट्स को डांस करते हुए देखा है. दरअसल, हाल ही में रोबोट्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ रोबोट्स धमाकेदार डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरानी में पड़ जा रहा है कि आखिर रोबोट्स इतना अच्छा डांस कैसे कर सकते हैं. बता दें कि इस वीडियो को रैक्स चैपमैन ने शेयर किया है. और डांस करते हुए ये रोबोट्स Boston Dynamics के हैं.

देखें Video:

ये वीडियो Boston Dynamics ने न्यू ईयर के मौके पर बनाया है. जिसमें कुछ रोबोट्स लोगों को न्यू ईयर विश करने के लिए डांस कर रहे हैं. इस मजेदार वीडियो में रोबॉट्स ने इतना धमकेदार डांस किया है कि इनका डांस देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. ऐसा कमाल का डांस देखकर आप प्रभु देवा और ऋतिक रोशन का डांस भी भूल जाएंगे. इस वीडियो में ये रोबोट्स The Contours सिंगिंग ग्रुप के गाए हुए गाने Do You Love Me पर डांस कर रहे हैं.

Advertisement

इस 2 मिनट 53 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में एटलस ह्यूमनॉएड रोबोट और स्पॉट द डॉग रोबोट एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को अबतक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों कमेंट्स और लाइक्स भी आ रहे हैं. हाल ही में, बोस्टन डायनेमिक्स रोबोट का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें स्पॉट द डॉग रोबोट को अमेरिकी स्पेशल इफेक्ट डिजाइनर और टेलीविजन पर्सनैलिटी एडम सैवेज के लिए रिक्शा खींचते हुए फिल्माया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Sirsa Seat पर Gopal Kanda को Congress दे पाएगी टक्कर?