84 लाख में खरीदा खास किस्म का वफादार डॉग, जो भौंकते भौंकते मालिक पर ही उगलने लगा आग, बाल बाल बचा यूट्यूबर

अमेरिकन यूट्यूबर आई शो स्पीड ने खास डॉग खरीदा है. असल में ये असली डॉग नहीं, बल्कि एक रोबोट डॉग है, जिसे वो चीन से खरीद कर लेकर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

महंगी ब्रीड के डॉग खरीदो तो ये उम्मीद रहती है कि वो ओनर के हर कमांड को फॉलो करेगा और खूब प्यार लुटाएगा, लेकिन एक यूट्यूबर का इस मामले में एक्सपीरियंस कुछ ज्यादा ही खतरनाक रहा. इस यूट्यूबर ने करीब 84 लाख रुपये का एक खास डॉग खरीदा. इस डॉग ने यूट्यूबर के कुछ कमांड्स तो बहुत अच्छे से फॉलो किए, लेकिन कुछ कमांड्स को फॉलो करने में ऐसी चूक कर दी कि यूट्यूबर को जान बचाकर भागना पड़ा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे पोस्ट किया है फेमस अमेरिकन यूट्यूबर (American YouTuber) आई शो स्पीड (IShowSpeed) ने.

यूट्यूबर ने खरीदा खास डॉग

अमेरिकन यूट्यूबर आई शो स्पीड ने खास डॉग खरीदा है. असल में ये असली डॉग नहीं, बल्कि एक रोबोट डॉग है, जिसे वो चीन से खरीद कर लेकर आए हैं. इस डॉग के साथ यूट्यूबर ने एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में पहले यूट्यूबर ने उस डॉग के बारे में बताया कि, वो एक रोबोट डॉग है. उसे उन्होंने बैठने का कमांड दिया, जिसके बाद रोबोट डॉग बैठ गया. इसके बाद उन्होंने डॉग के साथ हैंड शेक भी किया. रोबोट डॉग ने ये कमांड भी फॉलो किया. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो में इन्फ्लूएंसर ने डॉग को बैक फ्लिप करने के लिए कहा, जिसके जवाब में डॉग ने जंप किया. लास्ट में यूट्यूबर ने रोबोट डॉग को बार्क करने का कमांड दिया, लेकिन वो भौंकने का साउंड निकालने की जगह आग उगलने लगा. उससे बचने के लिए यू टयूबर ने स्वीमिंग पूल में छलांग लगा दी.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'ये तो डेंजरस है'

रोबोट डॉग की ये हरकत देखकर कुछ लोगों ने यूट्यूबर से उसका हाल भी पूछा है. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये डॉग डेंजरस है.' बहुत से यूजर्स ने इस महंगे रोबोट का ये कारनामा देखकर लाफिंग इमोजी भी बनाए हैं. इस डॉग की अनबॉक्सिंग से लेकर सही तरह से इसे यूज करने का पूरा वीडियो यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 41 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- मरी हुई मछलियों के कारण इस देश में लगी इमरजेंसी

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?