हाथी से भिड़ गया गैंडा, अपने बच्चे को बचाने के लिए की खतरनाक Fight, हाथी ने लगा दी पूरी ताकत और फिर...

सोशल मीडिया पर एक गैंडे (Rhino) का एक हाथी (Elephant) से जबरदस्त फाइट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसे देख डर से किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के खतरनाक और मजेदार हर तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार वीडियो इतने मजेदार होते हैं, कि हम बार-बार ऐसे वीडियो को देखना चाहते हैं और उन्हें देखकर खूब एन्जॉय भी करते हैं. और कई बार वीडियो इतने खतरनाक होते हैं कि हम ऐसे वीडियो देखकर डर जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक गैंडे (Rhino) का एक हाथी (Elephant) से जबरदस्त फाइट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसे देख डर से किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि ये वीडियो जंगल का है, जहां एक गैंडा और एक हाथी एक दूसरे के आमने-सामने खड़े नज़र आ रहे हैं. गैंडे के साथ उसका एक बच्चा भी है. गैंडा अपने बच्चे को हाथी से बचाने की कोशिश में उससे भिड़ जाता है. गैंडा जैसे ही आगे बढ़ता है, हाथी भी उसकी ओर बढ़ता है और अपनी पूरी ताकत लगाकर गैंडे को काफी दूर तक धक्का देता है, जिससे गैंडा काफी पीछे चला जाता है. फिर गैंडे को भी गुस्सा आ जाता है और हाथी की ओर गुस्सा कर बढ़ता है. लेकिन, अचानक पता नहीं क्या हुआ कि हाथी शांत होकर पीछे हटने लगता है.

देखें Video:

Advertisement

दोनों जानवरों की फाइट का ये वीडियो देख कोई भी सहम जाएगा. सोचिए जब इस घटना का वीडियो लोगों को इतना डरा सकता है, तो अगर ये घटना आपकी आंख के सामने हो तो कैसा लगेगा. वीडियो को इंस्टाग्राम पर indianwildlifeofficial
नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 5 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. और 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, माता-पिता अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. दूसरे ने कहा, गैंडे की बड़ी सींग से शायद हाथी डर गया होगा. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold