55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ते गैंडे ने बाइक सवार को दौड़ाया और फिर... दिल दहला देगा वीडियो

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में गुस्से से तिलमिलाता गैंडा एक बाइक सवार का पीछा करते नजर आ रहा है. आगे जो हुआ उसे देखकर यकीनन आपका भी कलेजा कांप उठेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Biker Dies After Being Attacked By Rhino: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी चीखें निकल जाएंगी. वायरल हो रहे इस वीडियो में गुस्से से तिलमिलाता गैंडा एक बाइक सवार का पीछा करते नजर आ रहा है. 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ते गैंडे ने अगले ही पल बाइक सवार की जान ले ली. चौंका देने वाला यह वीडियो असम के मोरीगांव जिले का बताया जा रहा है, जहां के पोबितोरा वन्यजीव अभयारण्य के पास यह घटना घटी. स्थानीय लोगों के मुताबिक, बाइक सवार सड़क से गुजर रहा था, तभी अभयारण्य से एक गैंडा निकलकर सड़क पर आ गया और बाइक सवार के पीछे लग गया. 

सामने आया चौंकाने वाला वीडियो (Assam rhino attack)

जानकारी के मुताबिक, मृतक 37 वर्षीय सद्दाम हुसैन...घटनास्थल से करीब 30 किलोमीटर दूर कामरूप मेट्रोपोलिटन जिले का निवासी था. हैरान कर देने वाले इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, सद्दाम अपनी बाइक से उतरकर खुले मैदान में भागने लगता है. इसी बीच 55 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने वाला गैंडा उसका पीछा कर खेत तक पहुंच जाता है और उसको कुचलकर मार देता है. यह देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए. कई लोग युवक को बचाने के लिए आवाजें भी लगाईं, लेकिन इसका गैंडे पर असर नहीं पड़ा. फिलहाल वन अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं.

गैंडे ने बाइक सवार को दौड़ाया (Pobitora Wildlife Sanctuary Video)

वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि, घटना का यह वीडियो दूर खड़े किसी शख्स ने रिकॉर्ड किया होगा, जो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया गया है, जिसे देखकर लोगों के डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि, पहले तो गैंडे ने शख्स को खूब दौड़ाया और बाद में उसकी जान ले ली. जानकारी के लिए बता दें कि, पोबितोरा अभयारण्य असम की राजधानी गुवाहाटी के उपनगरीय क्षेत्र में है, जहां एक सींग वाले गैंडे देश में सबसे अधिक हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान