ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब

आप ऑटो रिवर्स तो कर सकते हैं, लेकिन क्या उसे सरपट भगा कर रेस का हिस्सा बना सकते हैं. ये आसान काम बिल्कुल नहीं है, लेकिन एक शख्स ने ये काम कर दिखाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ऑटो की ऐसी अजीबोगरीब रेस नहीं होगी पहले.

कार को बैक लेना हो या रिवर्स में जाना हो तो एक तरीका बेहद आसान है, बस रिवर्स गियर डालिए और कार को बैक लेना शुरू कर दीजिए. नए जमाने की तकनीक से लैस कारों में तो अब पूरे समय पीछे देखने की झंझट भी नहीं है. आप अपने सामने लगी स्क्रीन पर गौर करते रहें और जितनी चाहें उतनी स्पीड में बैक कर लें. कोई खतरा होगा तो स्क्रीन की लाल और पीली लाइन खुद ही आपको अलर्ट कर देगी, लेकिन क्या ऐसा ऑटो के साथ पॉसिबल है. आप ऑटो रिवर्स तो कर सकते हैं, लेकिन क्या उसे सरपट भगा कर रेस का हिस्सा बन सकते हैं. ये आसान काम बिल्कुल नहीं है, लेकिन एक शख्स ने ये काम कर दिखाया है.

उल्टा दौड़ाया ऑटो

रेसिंग क्लब सांगली नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप बाइक्स की रेस देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत में आपको एक के बाद एक बाइक्स तेज रफ्तार में भागती हुई दिखाई देंगी. इसके बाद अचानक एक ऑटो दिखाई देगा. इस ऑटो को देखकर चौंकना इसलिए लाजमी है, क्योंकि ऑटो सीधा नहीं बल्कि रिवर्स में दौड़ाया जा रहा है. वो भी इतनी ज्यादा स्पीड में कि वो बाइक्स की रफ्तार को टक्कर दे रहा है. गौर से देखेंगे तो ऑटो चालक को भी देख सकेंगे. जो पूरे समय पीछे देखकर ऑटो चला रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

क्या रिवर्स है वीडियो?

इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि ये रिवर्स करके डाला गया है, लेकिन ऐसा होता तो बाइक्स भी उल्टे डायरेक्शन में दौड़ती नजर आती हैं. ये बात समझने के बाद एक यूजर ने लिखा कि ,जो भी हो इस ऑटो वाले को मानना पड़ेगा. एक यूजर ने लिखा कि, ये फास्ट एंड फ्यूरियर का इंडियन वर्जन है. इस दिलचस्प वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख 84 हजार से ज्यादा हिट्स मिल चुके थे.

Advertisement

ये Video भी देखें:-

Featured Video Of The Day
बियॉन्ड द आर्क: अभिषेक चमोली की कहानी