चूहा छिपकर बैठा था, देखते ही पंजा मारने लगी बिल्ली, दोनों में फिर जो हुआ, ऐसी दोस्ती की आप कल्पना भी नहीं करेंगे

यह फुटेज शिकारी और शिकार के रूप में उनकी पारंपरिक भूमिकाओं को नकारते करते हुए, एक बिल्ली और चूहे के बीच दोस्ती के एक हैरान कर देने वाले पल को कैद करता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिल्ली बनाम चूहे की सदियों पुरानी कहानी में दिल छू लेने वाले ट्विस्ट में ऑनलाइन वायरल हो रहे एक मनमोहक वीडियो ने दर्शकों को उन सभी चीजों पर सवाल उठाने पर मजबूर कर दिया है जो उन्होंने सोचा था कि वे इन दो कट्टर दुश्मनों के बारे में जानते थे. एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा साझा किया गया, यह फुटेज शिकारी और शिकार के रूप में उनकी पारंपरिक भूमिकाओं को नकारते करते हुए, एक बिल्ली और चूहे के बीच दोस्ती के एक हैरान कर देने वाले पल को कैद करता है.

वीडियो, जिसे 29 मई को पोस्ट किए जाने के बाद से 16 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, बिल्ली के समान और उसके छोटे दोस्त के बीच एक बातचीत को दर्शाता है. शुरू में एक सामान्य पीछा करने वाले दृश्य के रूप में दिखाई देने पर, जिसमें बिल्ली चंचलतापूर्वक चूहे पर झपटती है, कहानी एक ट्विस्ट लेती है जब दो प्राणियों को आश्चर्यजनक रूप से शांतिपूर्ण तरीके से एक दूसरे के साथ बैठा हुआ दिखाया गया है.

देखें Video:

एक प्रिय कार्टून जोड़ी की याद दिलाने वाले दृश्य में, चूहे को बिल्ली के सामने के पंजे के बीच आराम से बैठा हुआ दिखाया गया है, जो अपने भावी शिकारी की निकटता से अनजान लगता है. भागने का मौका मिलने के बावजूद, चूहा-बिल्ली की कंपनी में रहने का विकल्प चुनता है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो में दर्शाए गए असाधारण बंधन पर तुरंत गौर किया है और टॉम और जेरी जैसी पॉप्युलर जोड़ियों की तुलना की है. एक यूजर ने मज़ाकिया ढंग से कमेंट किया, "जब आपको एहसास होता है कि यह टॉम बनाम जेरी नहीं है, यह टॉम एंड जेरी है." इन दोनों की दोस्ती के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.


ये Video भी देखें:

 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 | Madhya Pradesh की तरह हरियाणा में भी Congress का गुब्बारा फूटेगा : PM Modi
Topics mentioned in this article