इस आलीशान शादी में रुके मेहमानों की आव भगत देखकर लोगों के उड़े होश, गेस्ट के तोहफों ने खींचा ध्यान

सोशल मीडिया पर लोगों को ये आलीशान शादी ट्रैवल इन्फ्लुएंसर डाना चांग ने दिखाई है. शादी के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

क्या आपको क्रेजी रिच एशियन फिल्म याद है? जिसे देखने के बाद एक ही ख्याल आता है कि, क्या सच में असल जिंदगी में भी इस शादी का मुकाबला हो सकता है. दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर क्रेजी रिच एशियन की तरह ही एक शादी का वीडियो सामने आ रहा है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. सोशल मीडिया पर लोगों को ये आलीशान शादी ट्रैवल इन्फ्लुएंसर डाना चांग ने दिखाई है. शादी के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में इस आलीशान शादी में आए मेहमानों के सभी खर्चों से लेकर उनके शानदार एक्सपीरियंस को भी दिखाया गया है.

कभी देखी है ऐसी आलीशान शादी

सोशल मीडिया पर इन दिनों चीन की ये आलीशान शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी में शामिल हुए मेहमानों के रुकने से लेकर उनके सभी खर्चों तक का इंतजाम काबिले तारीफ रहा. इसके अलावा जहां शादी हो रही थी, वहां का थीम देखने लायक था. यहां एक फूलों से सजा फोन बूथ था. इसके साथ ही न्यूज पेपर्स को दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरों के साथ कस्टमाइज किया गया था. वहीं शादी में आए हर एक मेहमान को लिफाफे दिये गए. मेहमानों को शादी के उपहारों के अलावा रेड पॉकेट में $800 (लगभग ₹66,000) भी दिए गए. शादी में शामिल हुई इन्फ्लुंसर ने वीडियो में बताया कि, वो तो अब भी इन रेड पॉकेट्स को देखकर हैरान हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

ट्रैवल इन्फ्लुंसर डाना चांग ने इस आलीशान शादी का वीडियो अपने अकाउंट bydanawang से शेयर किया है, जिसे अब तक 4 लाख 61 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही डाना चांग ने अपनी इस शानदार जर्नी को भी दिखाया है. इस आलीशान शादी की शानो-शौकत को देखकर लोगों को क्रेजी रिच एशियन फिल्म याद आ रही है. डाना चांग की इस मजेदार और शानदार जर्नी को देखकर उनके फैंस ने भी ये कल्पना नहीं की होगी कि उनका ऐसा भी एक्सपीरियंस रहेगा. सोशल मीडिया यूजर्स वायरल हो रहे इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement

ये Video भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: यौन शोषण के आरोप में जेल काटने वाला भोले बाबा कैसे बन गया हाथरस का हत्यारा?