ट्रेन में इधर-उधर मंडराते चूहे का वीडियो शेयर कर महिला यात्री ने की शिकायत, रेलवे का तुरंत आया जवाब

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चूहा कोच में मंडराता नजर आ रहा है, जिसका वीडियो बनाकर एक महिला यात्री ने रेलवे को टैग कर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Woman Spots Rat Inside Train: हाल ही में एक बार फिर चूहे से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चूहा कोच में मंडराता नजर आ रहा है. चूहे को देखकर एक महिला यात्री बुरी तरह डर गई. इस बीच महिला ने चूहे का वीडियो बनाकर ट्विटर पर पोस्ट कर रेलवे को टैग कर दिया. अब यही वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो शेयर कर की शिकायत

वायरल हो रहे पोस्ट के मुताबिक, महिला यात्री का नाम जस्मिता है, जिन्होंने एक दिन पहले 19 मार्च को यह वीडियो पोस्ट करते हुए शिकायत की थी. वीडियो में एक चूहे को कोच में एक सीट के आसपास इधर-उधर भागते देखा जा सकता है. पोस्ट शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा गया है, 'इस ट्रेन यात्रा के दौरान चूहों को इधर-उधर घूमते और साफ-सफाई की भयावह स्थिति देखकर हैरान हूं. इस समस्या के समाधान के लिए तत्काल कुछ करने की आवश्यकता है.' इसके साथ ही महिला यात्री ने रेल मंत्रालय, मध्य रेलवे और रेलवे सेवा के ऑफिशियल एक्स अकाउंट्स को टैग भी किया है.

Advertisement

रेलवे सेवा ने दिया ये जवाब

महिला यात्री के इस पोस्ट को टैग करते ही मिनटों में रेलवे सेवा के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से जवाब आ गया. रेलवे सेवा ने महिला यात्री से टिकट विवरण साझा करने के लिए कहा है, ताकि वे तत्काल कार्रवाई कर सकें, जिसके बाद महिला यात्री तत्काल पीएनआर नंबर और जरूरी डिटेल्स शेयर की. इस बीच रेलवे सेवा ने एक और रिप्लाई कर कहा, 'आवश्यक कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारी को भेज दिया गया है @Drmkhurdaroad.'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai में आंतकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद धार्मिक स्थलों की सुरक्षा हुई दोगुनी