रणबीर कपूर-संजय दत्त की फिल्म शमशेरा का टीजर हुआ लॉन्च, वीडियो देख गदगद हुए फैंस

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Shamshera Teaser) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. लॉन्च होते ही यह लोगों के दिलों को भाने लगा है. टीजर में देखने के बाद लग रहा है कि यह फिल्म किसी ऐतिहासिक कहानी पर है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Shamshera Teaser) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. लॉन्च होते ही यह लोगों के दिलों को भाने लगा है. टीजर में देखने के बाद लग रहा है कि यह फिल्म किसी ऐतिहासिक कहानी पर है. बॉलीवुड एक्टर रणबीर और संजय दत्त (Ranbeer Kapoor and Sanjay Dutt) का लुक बहुत ही खतरनाक लग रहा है. सोशल मीडिया पर लॉन्च होते ही यह फिल्म लोगों के दिलों में जगह बना ली है. टीजर के साथ इस फिल्म का रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. यह फिल्म 24 जून को देश के सभी सिनेमाघरों में देखने के लिए उपलब्ध रहेगा.

देखें टीजर

फिल्म शमशेरा का टीजर लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त, रणबीर कपूर और वाणी कपूर शामिल हैं. इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है. खबर लिखे जाने तक इस फिल्म को 50 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. इस फिल्म के टीजर पर सोशल मीडिया यूज़र्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

एक यूज़र ने इस फिल्म पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में जबर्दस्त फिल्म है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत दिनों बाद ऐसी फिल्म बॉलीवुड में देखने को मिलेगी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया