राधिका आप्टे ने इंटरव्यू में कुछ इस अंदाज़ में बोली अंग्रेजी, हो गईं ट्रोल, लोग बोले- ये है स्टाइल...

वायरल हो रहे इस वीडियो को अदिति नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक्ट्रेस को पुरुष विशेषाधिकार के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

राधिका आप्टे (Radhika Apte) का एक हालिया इंटरव्यू में पुरुष विशेषाधिकार के बारे में बात करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को उनके बयानों से कोई फर्क नहीं पड़ा. उनके लहजे ने उन्हें और अधिक परेशान कर दिया और यह क्लिप ऑनलाइन काफी वायरल हो गई. यहां तक ​​कि #RadhikaApte भी ऑनलाइन ट्रेंड करने लगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को अदिति नाम की एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, एक्ट्रेस को पुरुष विशेषाधिकार के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है और कैसे उसके माता-पिता दोनों डॉक्टर हैं, लेकिन सिर्फ उसकी मां खाना बनाना जानती हैं.

अंधाधुन अभिनेत्री ने "जिम्मेदारी" और "महिलाओं द्वारा बलिदान की महिमा" के बारे में भी बात की. हालांकि, इंटरनेट उनके उच्चारण पर फिदा था और इसके लिए उन्हें ट्रोल किया गया.

देखें Video:

वीडियो को 3 लाख से अधिक बार देखा गया और सोशल मीडिया यूजर्स से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. ज्यादातर लोग उनके लहजे से खुश नहीं थे.

एक यूजर ने लिखा, "मैं दोनों शब्द पर रुक गया. जिस तरह से उसने कहा." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "थोड़ा परेशान करने वाला लगता है और सब इसी तरीके से बोलते हैं. सबका यही स्टाइल."

Advertisement

जानें 21 साल के लड़के ने कैसे लीक किए पेंटागन के सीक्रेट डॉक्यूमेंट्स?

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave