पीवी सिंधु के डांस पर दिल हारी पब्लिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये प्यारा वीडियो

सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो क्लिप तेजी से पॉपुलर हो रहा है. उसके बैकग्राउंड में ‘सीके द फर्स्ट’ के एलबम का सॉन्ग बज रहा था. इसी गाने पर पीवी सिंधु (PV Sindhu) बेहद प्यारा डांस कर रही थीं. अब उनका ये डांस वीडियो इंटरनेट (Internet) की दुनिया में खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) यूं तो अक्सर अपने खेल की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है. मगर इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका एक बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो लोगों को ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच रहा है, उसमें सिंधु डांस करते हुए नजर आ रही है. दरअसल ये वीडियो उनके दीवाली सेलिब्रेशन का है. जो कि अब इंटरनेट की दुनिया में हर जगह छाया हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सिंधु की खूब तारीफ कर रहा है.

26 वर्षीय बैडमिंटन स्टार ने love nwantiti  पर नाचते हुए खुद की एक क्लिप पोस्ट की. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कांजीवरम लहंगा पहने, पीवी सिंधु ने कुछ कमाल के डांस मूव्स दिखाए. बस अपनी पसंदीदा स्टार के इन्हीं डांस मूव्स को देख लोग खुश हो गए. फिर जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर पहुंचा तभी से हर जगह इसी को जमकर शेयर किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के एक दिन के भीतर इसे 1.2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के साथ, सिंधु ने "#traditional #dance #love #music #dancelove" और एक दीया इमोजी जैसे कई हैशटैग भी पोस्ट किए.

यहां देखिए वीडियो-

Advertisement

ये भी पढ़ें: पीवी सिंधु के डांस पर दिल हारी पब्लिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये प्यारा वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स सिंधु के डांस के भी मुरीद हो गए. कई लोगों ने उनकी तारीफ में लिखा कि सिंधु आप बेमिसाल खिलाड़ी है, मगर आपका डांस भी सच में कमाल है. आपको बता दें  कि पीवी सिंधु ने दिवाली के मौके पर अपनी कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी, जो सोमवार को उन्‍हें पद्म भूषण अवॉर्ड मिलने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. अब उनका डांस वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सिंधु ने रियो ओलंपिक में सिल्‍वर और टोक्‍यो ओलंपिक में ब्रॉन्‍ज मेडल जीता था. इसलिए देशभर में कई लोग उन्हें अपना आदर्श मानते हैं.  

Advertisement
ये भी देखें: T20 World Cup: कहां चूका भारत और टीम इंडिया क्या लेगी सबक?

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल