उबर ऑटो में बिल की गड़बड़ी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. नोएडा और हैदराबाद में एक उबर ग्राहक से ऑटो सवारी के लिए ₹7 करोड़ और ₹1 करोड़ का भारी शुल्क वसूलने के बाद अब पुणे से भी इसी तरह की एक और घटना सामने आई है. एक व्यक्ति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया कि, ऑटो की सवारी के लिए ₹3 करोड़ का बिल मिलने पर वह हैरान रह गया.
दीपांश प्रताप ने एक्स पर लिखा कि, यह सिर्फ एक नियमित ऑटो सवारी थी न कि 'चार्टर्ड हवाई जहाज'. 'ऑटो यात्रा के लिए ₹3 करोड़ से अधिक का बिल कैसे आया? यह कोई चार्टर्ड हवाई जहाज नहीं था! @Uber_India @Uber @Uber_Support @UberIN_Support @UberEng. यह शर्मनाक था, क्योंकि ड्राइवर ने सोचा कि अगर मैं ऐसा करूंगा, तो इसका बिल उसे दिया जाएगा.' भुगतान नहीं किया. धूप में 15 मिनट तक बहस की.'
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उबर ने दिया जवाब
उबर इंडिया ने इस पर ध्यान दिया और कहा कि, वे इस मामले को देखेंगे. कंपनी ने कस्टमर से अपने कॉन्ट्रैक्ट डिटेल्स शेयर करने के लिए भी कहा, ताकि वे अपनी जांच को आगे बढ़ा सकें. उन्होंने कहा, 'हाय दीपांश, हम आपकी चिंता को समझते हैं और इसका समाधान चाहते हैं. क्या आप डायरेक्ट मैसेज के माध्यम से अपने रजिस्टर्ड कॉन्टैक्ट शेयर कर सकते हैं? हम तुरंत कार्रवाई करेंगे.'
इस बीच नोएडा में एक उबर यूजर को ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उसे सामान्य ऑटो सवारी के बाद करोड़ों रुपये का बिल मिला. शुक्रवार को दीपक तेनगुरिया ने उबर इंडिया के माध्यम से एक ऑटो सवारी बुक की, जिसका किराया सिर्फ ₹62 था. हालांकि, बाद में ऐप पर ₹ 7.66 करोड़ का भारी बिल उन्हें मिला.
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